चेन्नईः पॉर्न फिल्मों से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोन (Sunny Leone) ने अब दक्षिण भारतीय फिल्मों की राह पकड़ ली है. वह निर्देशक युवान की आने वाली हॉरर कॉमेडी, ’ओह माई घोस्ट’ (Oh My Ghost) में लीड भूमिका निभाने जा रही है. शनिवार को इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है. ट्रेलर में सनी लियोन को मायासेना नाम की रानी का किरदार निभाते हुए दिखाया गया है जो भूतों की रानी है. 
सनी ने कहा है कि आपने मुझे गाते और नाचते हुए देखा होगा. क्या आपने मुझे एक्शन में देखा है? अब मैं एक्शन सीन करने जा रही हूं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निर्देशक युवान ने एक साक्षात्कार में कहा था, “यह एक काल्पनिक फिल्म है. इसलिए, सनी लियोनी की भूमिका किसी भी क्षेत्र या काल-खंड का प्रतिनिधित्व नहीं करती है.“ निर्देशक ने तब बताया था कि वह एक ऐसे शख्स की तलाश कर रहे थे, जो सुपरसीलियस और साथ ही कूल भी दिखता हो, और तभी उन्हें एहसास हुआ कि सनी लियोन इस किरदार के लिए परफेक्ट साबित होंगी. युवान ने यह भी खुलासा किया था कि सनी लियोन को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पहली बार में ही पसंद आ गई थी. 


 




सनी लियोन ने कहा, “कुछ फिल्में ऐसी हैं जो आपको एक स्क्रिप्ट स्तर पर हंसाने में सक्षम होती है, मुझे इस वजह से फिल्म करने में मजा आया. इसके अलावा, मैंने अपने डिक्शन कोच के साथ अपने डायलॉग भी सीखे है. यह एक खास फिल्म है.’’
फिल्म में एक्टर योगी बाबू, सतीश, धरशा गुप्ता, मोत्तई राजेंद्रन, रमेश थिलक, अर्जुनन और थंगा दुरई होंगे. इसका निर्माण वीएयू मीडिया एंटरटेनमेंट और व्हाइट हॉर्स स्टूडियो के डी. वीरा शक्ति और के. शशिकुमार ने किया है.


ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in