Yash Birthday: कन्नड़ सुपरस्टार यश का सोमवार को जन्मदिन था. एक्टर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनके जन्मदिन पर फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दिए. सुपरस्टार यश साल 2024 में 38 साल के हो गए हैं. यश के फैंस अपना प्यार जाहिर करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं. लेकिन, इस साल जन्मदिन के मौंके पर एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें यश के तीन फैंस की जान चली गई. फैंस जन्मदिन को खास बनाने के तैयारी में लगे थे. सुपरस्टार यश को जैसे ही फैंस की मौत की खबर मिली वो मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे जिसका वीडियो सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतकों के परिजनों से यश ने की मुलकात  


जब यश को उनके फैंस की मौत की खबर मिली तो वो परेशान होकर मृतकों परिवार से मिलने के लिए कर्नाटक के हुबली पहुंचे और परिजनो से मुलकात की और अपना दुख जाहिर किया. मृतकों के परिजनो से मुलकात के दौरान हर मुमकिन मदद की बात कही. दरअसल फैंस बिजली के खंभे पर चढ़कर यश का पोस्टर लगा रहे थे. जिससे वह करंट की चपेट में आ गए , तीन की मौत हो गई. वही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.   


यश ने दिया फैंस को मैसेज 
यश ने अपना दुख जाहिर करते हुए फैंस से अपील की है और कहा "इस तरह से फैनडम नहीं दिखाया जाता है, आप लोग जहां भी हैं, बस वहीं से मुझे दिल से जन्मदिन की बधाई दे दिया करें, इस तरह की घटनाएं मुझे अपने ही जन्मदिन से डराती हैं. इस तरह से प्यार नहीं दिखाया जाता, मैं आप सभी से दरख्वास्त करता हूं कि कोई बैनर न लगाएं, कोई बाइक चेजिंग न करे और न ही खतरनाक सेल्फी लें, फैंस के खुश रहे अपने जीवन  में, तो मुझे खुशी होगी. इस घटना से मैं सिर्फआपकी आर्थिक मदद कर सकता हूं, लेकिन किसी मां का बेटा वापस नहीं ला सकता हूं. हर साल की तरह मैंने इस साल कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं किया क्योंकि कोविड केस बढ़ रहे हैं."  


कैसे हुई तीन लोगो की मौंत  


कन्नड़ सुपरस्टार यश के जन्मदिन के दौरान 25 फीट लम्बा पोस्टर लगाया जा रहा था. जिससे तीन लोगों को बिजली का झटका लगा और  तीन फैंस की मौके पर मौत हो गई.  इसके अलावा 3 तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए .घायल का इलाज फिलहाल अस्पताल में इलाज जारी है. यश को आखिरी बार सुपरहिट फिल्म KGF 2 में देखा गया था. चैप्टर 2 की रिलीज के बाद से ही फैंस को तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के दोनों पार्ट पैन-इंडिया ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे.