Sheezan Khan Release: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में एक्टर शीज़ान ख़ान को ठाणे जेल से रिहा कर दिया गया है.  शीज़ान ख़ान को पालघर ज़िले में वसई की एक अदालत से ज़मानत मिलने के बाद रविवार को जेल से रिहा कर दिया गया. शीज़ान ख़ान पर साथी कलाकार तुनिषा शर्मा को ख़ुदकुशी के लिए उकसाने के इल्ज़ाम में पिछले साल 25 दिसंबर से जेल में बंद थे. तुनिषा शर्मा ने पालघर ज़िले में वालिव के क़रीब एक टेलीविजन सीरियल के सेट पर 24 दिसंबर 2022 को कथित तौर पर फांसी लगाकर ख़ुदकुसी कर ली थी. एक्ट्रेस की मां की शिकायत पर 28 साल के शीज़ान ख़ान को अगले दिन गिरफ्तार किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दोनों बहनों ने लगाया गले
एक अदालत ने शनिवार को ख़ान को ज़मानत देते हुए कहा था कि चूंकि जांच पूरी हो गयी और चार्जशीट दाख़िल की जा चुकी है, इसलिए शीज़ान को जेल में रखने की कोई ज़रूरत नहीं है. उस वक़्त वहां मौजूद लोगों ने बताया कि शीज़ान जब ठाणे सेंट्रल जेल से बाहर निकले तो उनकी दोनों बहनों फलक नाज़ और शफ़क़ नाज़ ने उन्हें गले लगाया जबकि कई अन्य रिश्तेदार काफ़ी इमोशनल नज़र आए. शीज़ान ख़ान ने वहां खड़े पत्रकारों से कोई बात नहीं की और अपने घरवालों के साथ चले गए. तुनिषा सुसाइड केस में मुल्ज़िम शीज़ान ख़ान को शनिवार को बेल मिल गई थी. महाराष्ट्र की एक अदालत ने एक लाख के मुचलके के साथ शीज़ान को  बेल दी. 


 




कोर्ट ने पासपोर्ट जमा करने को कहा
न्यूज एजेंसी के अनुसार एक्टर का पासपोर्ट पुलिस के पास रखा गया है. शीजान को पिछले साल दिसंबर के महीने में गिरफ्तार किया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार शीज़ान और तुनिषा रिलेशनशिप में थे, ब्रेकअप के बाद तुनिषा ने आत्महत्या कर ली. बता दें कि तुनिषा अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई थीं. रिपोर्ट के अनुसार तुनिषा ने सुसाइड करने से पहले शीज़ान से बात की थी. जब वह शॉट लेने नहीं आई तो साथियों ने दरवाज़ा तोड़ा जहां उसकी डेड बॉडी मिली. पुलिस ने 24 दिसंबर को शीज़ान को इंडियन पीनल कोड के तहत ख़ुदकुशी के लिए उकसाने के इल्ज़ाम में गिरफ्तार किया था.


Watch Live TV