Urfi with Javed Akhtar: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने कारनामों से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपने कपड़ों की डिजाइन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. कई बार वह इसके लिए ट्रोल भी की जाती हैं.  इस बार वह एक नए कारनामे के लिए सुर्खियों में हैं. उर्फी जावेद ने शायर और लिरिसिस्ट जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ फोटो शेयर की है. उन्होंने कहा है कि जावेद अख्तर उनके दादा हैं.


उर्फी के दादा मिल गए


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद और जावेद अख्तर की मुलाकात दिल्ली में हुई. उर्फी ने रविवार को जावेद अख्तर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की. उर्फी ने लिरिसिस्ट जावेद को लीजेंड बताया. उर्फी ने मजाक में कहा कि फाइनली वह अपने दादा जी से मिल लीं.



उर्फी ने शेयर की फोटो


उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो लगाई है जिसमें वह जावेद अख्तर के साथ मुस्कुरा रही हैं. अपने कपड़ों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी ने नीला कोट पहना हुआ है. जावेद अख्तर ने ग्रे कुर्ता पहना है साथ ही उन्होंने ब्लैक शाल ओढ़ी हुई है. सेल्फी शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा है कि "आखिरकार आज मेरी मुलाकात मेरे दादा से हो गई. लीजेंड हैं वह. उनसे मिलने के लिए सुबह से लोगों की लाइन लगी हुई थी लेकिन उन्होंने किसी को निराश नहीं किया. मुस्कुराते हुए सबसे मिले. वह बहुत प्यारे हैं. उन्हें देख कर मैं हैरान हूं." 


यह भी पढ़ें: नोरा फतेही को नहीं, 'खुदा और मोहब्बत' की इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आर्यन!


कपड़ों से होती है एलर्जी


इस ट्रिप के दौरान उर्फी जावेद ने कहा कि अगर वह गरम कपड़े पहनती हैं तो उन्हें एलर्जी हो जाती है और फोड़े निकल आते हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लोगों से पूछा कि क्या उन्हें भी कपड़े पहनने से कोई दिक्कत होती है? अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए उर्फी अपनी जांघ पर पड़े फोड़े भी दिखाए. उन्होंने लिखा कि तो दोस्तों जैसा आपको पता चला कि मेरे साथ ये दिक्कत हैं इसीलिए मैं कपड़े नहीं पहनती हूं. 


Zee Salaam Live TV: