Urvashi Rautela and Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वह अपने काम को लेकर सुर्खियों में नहीं हैं बल्कि वह दूसरी किसी वजह से सुर्खियों में हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उर्रवशी को केंद्रीय उपभोक्ता संरक्षण प्राधिकरण (CCPA) की तरफ से नोटिस दिया गया है, जिसकी वजह लोटस 356 (Lotus 365) है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंपनी ने भरोसेमंद होने का दावा किया


ईटाइम्स की खबर के मुताबिक CCPA ने गेमिंग कंपनी लोटस 365 को एक नोटिस भेजा है. इससे पहले लोटस 365 ने अखबारों में एक विज्ञापन दिया था जिसमें दावा किया गया था कि लोटस 365 साल 2015 से इंडिया का सबसे भरोसेमंद स्पोर्ट्स एक्सचेंज है. CCPA ने कंपनी को इसके सबूत पेश करने को कहा. इस मामले से नवाजुद्दीन और उर्वशी का कनेक्शन है. इसी मामले में इन्हें नोटिस दिया गया है. 


यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने स्टाइलिश गाउन में बिखेरा जलवा; यूज़र्स बोले-किलर ब्यूटी


CCPA ने सेलेब्स से पूछा सवाल


गेमिंग कंपनी लोटस 365 को नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला प्रमोट करते हैं. इसीलिए इन लोगों को भी इस मामले में नेटिस मिला है. CCPA ने पूछा है कि कंपनी को प्रमोट करने से पहले इन लोगों को कैसे पता चला कि कंपनी का दावा सही है या गलत. कंज्यूमर अफेयर्स मिनिस्ट्री ने दोनों अदाकरों से पूछा है कि वे प्रोडक्ट के लिए साइन अप करने से पहले 'स्पेसिफिक डिलिजेंस' करें.


दावे को साबित करना होगा


अब दोनों अदाकारों को यह साबित करना होगा कि कंपनी को प्रमोट करने से पहले उन्होंने कंपनी को ठीक से जाना और उनकी प्रमाणिक्ता को भी देखा. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला के साथ 3 अदाकारों को ये नोटिस मिला है. इसमें कंपनी के फर्जी विज्ञापनों समर्थन करने के बारे में पूछा गया है. यह गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी जहां अपने परिवार के चलते सुर्खियों में रहते हैं तो वहीं उर्वशी रौतेला भी ऋषभ पंत के चलते सुर्खियों में रहते हैं. 


Zee Salaam Live TV: