Meera Rautela Birthday: बॉलीवुड में ऐसे कई अदाकार हैं जो न सिर्फ़ अपनी फिल्मों को लेकर बल्कि अपने पेरेंट्स को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. कई फिल्मी सितारों के मां-बाप इतने फिट और गुड लुकिंग हैं कि उन्हें देखकर आपको उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल हो जाएगा. ऐसी ही एक बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला हैं. इस उम्र में भी वो बेहद फिट हैं. मीरा रौतेला अपनी फिटनेस के साथ-साथ खूबसूरती के मामले में भी काफी चर्चा में रहती हैं. वह अपनी सुंदरता से बेटी उर्वशी रौतेला और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: इस बाल कलाकार ने ख़रीदा करोड़ों का घर; पोस्ट करते हुए लिखा- सपने देखें, एक दिन सच होंगे


उर्वशी ने शेयर की मां की तस्वीर
मीरा रौतेला ने 2 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. मां के बर्थडे पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर उनकी एक बेहद ख़ूबसूरत फोटो शेयर की है कि जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यक़ीन नहीं आएगा एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां मीरा रौतेला की लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में मीरा रौतेला ब्लू कलर की पार्टी वियर ऑउटफिट में नज़र आ रही हैं. फोटो में मीरा रौतेला अपने बर्थडे केक के पास खड़ी दिख रही हैं.उनका स्वभाव काफी शांत और सोबर लग रहा है.


 



फैंस फोटो को ख़ूब करे हैं पसंद
मां मीरा रौतेला की फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने उन्हें बर्थडे की मुबारकबाद पेश की. सोशल मीडिया पर मीरा रौतेला की यह फोटो तेज़ी से वायरल हो रही है. उर्वशी रौतेला के फैंस फोटो को ख़ूब पसंद करने के साथ-साथ प्यार भरे कमेंट दे रहे हैं. इसके अलावा उर्वशी रौतेला मां का एक वीडियो शेयर पर प्यार भरा नोट लिखा है. उन्होंने लिखा, 'मॉम जन्मदिन मुबारक हो जब मैं आपको देखती हूं, तो मैं उस अद्भुत महिला को देखती हूं, जिनके जैसी मैं बनने की उम्मीद करती हूं. एक ऑर्डिनरी वूमेन का ब्लूप्रिंट बनाने के लिए शुक्रिया. हमारी प्रार्थना हमेशा आपकी खुशी के लिए रहेगी. आप ऐसे ही प्यार, देखभाल और अपना साथ और आशीर्वाद हम पर बनाए रखें. मेरे डैडी जी और यशराज रौतेला की ओर से आपको जन्मदिन की अनगिनत शुभकामनाएं'. 


Watch Live TV