इस बाल कलाकार ने ख़रीदा करोड़ों का घर; पोस्ट करते हुए लिखा- सपने देखें, एक दिन सच होंगे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1511843

इस बाल कलाकार ने ख़रीदा करोड़ों का घर; पोस्ट करते हुए लिखा- सपने देखें, एक दिन सच होंगे

Ruhanika Dhawan House: टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में छोटी रूही याद का शानदार किरदार निभाने वाली मासूम चाइल्ड एक्ट्रेस रुहानिका धवन ने काफी कम उम्र में अपना ख़ुद का घर ख़रीद लिया है. अपने नए घर को लेकर रुहानिका काफी ख़ुश नज़र आ रही हैं. 

इस बाल कलाकार ने ख़रीदा करोड़ों का घर; पोस्ट करते हुए लिखा- सपने देखें, एक दिन सच होंगे

Ruhanika Dhawan House: टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में छोटी रूही याद का शानदार किरदार निभाने वाली मासूम चाइल्ड एक्ट्रेस रुहानिका धवन ने हर किसी का दिल जीत लिया था. रुहानिका सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर रुहानिका की जमकर तारीफ़ हो रही है. उन्होंने, सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है. रुहानिका ने छोटी सी उम्र में अपना ख़ुद का घर ख़रीद लिया है. अपने नए घर को लेकर रुहानिका काफी ख़ुश नज़र आ रही हैं. अपना घर ख़रीदने की ख़बर के बाद रुहानिका एक फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

यह भी पढ़ें: Nia Sharma Hot Photos: गोवा में समंदर किनारे निया शर्मा का बोल्ड अवतार ; नए साल पर दिए क़ातिलाना पोज़

15 साल की उम्र में ख़रीदा घर 
चाइल्ड एक्ट्रेस रुहानिका धवन ने 15 साल की उम्र में एक घर ख़रीदा है. उन्होंने इसके लिए अपने माता-पिता का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कई तस्वीरें और एक लंबी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है. एक तस्वीर में वह अपने नए घर की चाबी के साथ पोज़ देते नज़र आ रही हैं और दूसरी में वह अपने पिता के साथ घर के अंदर खड़ी हैं. 'ये है मोहब्बतें' की चाइल्ड एक्ट्रेस रुहानिका धवन ने कैप्शन में लिखा, "वाहेगुरु जी और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद से, आप सभी के साथ अपनी खुशियां शेयर कर रही हूं, नई शुरूआत के लिए!! मेरा दिल भरा हुआ है और मैं बेहद आभारी हूं, मैंने अपना एक बहुत बड़ा सपना सच किया है, खुद का घर खरीदना, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. 

ये है मोहब्बतें' से मिली पहचान
रुहानिका धवन ने अपने जज़्बात ज़ाहिर करते हुए लिखा, "बेशक, यह मेरे माता-पिता की मदद और मार्गदर्शन के बिना यह मुमकिन नहीं था. विशेष रूप से मेरी मां, जो जादूगर हैं, वह हर तरह से हैं देसी मां हैं जो हर पैसा बचाती है और उसे दोगुना करती है, केवल भगवान और वह जानते हैं कि वह यह कैसे करती है!!" आख़िर में, रुहानिका ने लिखा, "यहां मैं नहीं रुकूंगी, यह सिर्फ शुरूआत है. मैं पहले से ही बड़ा सपना देख रही हूं, मैं अपने सपनों का पीछा करूंगी, और भी कड़ी मेहनत करूंगी. इसलिए, अगर मैं कर सकती हूं इसे आप भी कर सकते हैं !! सपने देखें, अपने सपनों का पालन करें और यह निश्चित रूप से एक दिन सच होंगे." बता दें कि रुहानिका ने 2012 में 'श्रीमती कौशिक की पांच बहुएं' शो से अपने करियर का आग़ाज़ किया था लेकिन उन्हें टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रूही के रोल से घर-घर पहचान मिली.

Watch Live TV

Trending news