Veena Kapoor Murder: मनोरंजन जगत से जुड़ी हर दिन कुछ नई खबर सामने आती रहती हैं. हाल ही दिनों में एक खबर आई जिसने सब को हैरान कर दिया. इंटरनेट पर दावा किया गया कि टीवी की मश्हूर एक्ट्रेस वीना कपूर का मर्डर हो गया है, और हत्यारा उनका खुदका बेटा है. इस खबर ने सबको हैरान कर दिया. हर कोई शॉक में था. लेकिन कुछ दिनों बाद वीना मर्डर केस में एक ट्विस्ट आया जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी. दरअसल जिस एक्ट्रेस की मरने का दावा किया जा रहा था वह कभी मरी ही नहीं थी.


वीना कपूर का मर्डर नहीं हुआ था


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में खबर आई कि मुंबई के जुहू इलाके में रहने वाली वीणा कपूर का मर्डर हो गया है. इस मामले में उन्होंने खुद चुप्पी तोडी है. उन्होंने बताया है कि इन अफवाहों की वजह से उन्हें काम तक मिलना मुश्किल हो गया है. इसके साथ लोग उनके बेटे को सोशल मीडिया पर गालियां और बुरा-भला कह रहे हैं. इन अफवाहों से परेशान होकर उन्होंने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज की है.


वीना कपूर कहती हैं कि जिन लोगों के फोन और मैसेज मेरे पास आ रहे हैं, उन्हें मैं एक बार कहना चाहती हूं कि मैं जिंदा हूं. जिस वीना कपूर का मर्डर हुआ है वह मैं नहीं हूं. वो भी एक्ट्रेस थीं, हमने पंजाबी टीवी शो में साथ काम किया था. जिसका मर्डर हुआ है उनका नाम और मेरा नाम सेम है. मैं अपने बेटे के साथ गोरे गांव में रहती हूं. यही वजह है कि लोगों मे मुझे मरा हुआ मान लिया.



मरने वाली वीना कपूर कौन हैं?


जिस  वीना कपूर की मर्डर की खबर आई थी वह एक पंजाबी एक्ट्रेस थी. वह अपने बेटे के साथ जुहू में रहती थी. मां और बेटे में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था एक दिन सचिन ने वीना का मर्डर कर दिया. वीना का दूसरा बेटा विदेश में रहता है. वह लगातार अपनी मां को कॉल कर रहा था, लेकिन जब फोन से कोई रेसपॉन्स नहीं मिला तो उसने चौकीदार को फोन किया. जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाया. सेम नाम होने की वजब से ज्यादा कन्फ्यूजन पैदा हो गया था.


Zee Salaam Live TV