Katrina& Vicky Diwali Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शादी के बाद पति विक्की कौशल के साथ पहली बार दिवाली का त्योहार सेलिब्रेट किया. इस दौरान कैट और विक्की की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं. विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी कैटरीना के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के बाद पहली दिवाली का जश्न मनाया. इस दौरान कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद की जा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर की लक्ष्मी के साथ लक्ष्मी पूजा हो गई: विक्की 
विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपनी और कैटरीना कैफ की लक्ष्मी पूजा के दौरान की एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, घर की लक्ष्मी के साथ लक्ष्मी पूजा हो गई आप सभी को हमारी तरफ से शुभ दीपावली. विक्की कौशल का पत्नी कैट को लक्ष्मी कहा जाना फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. वहीं अगर बात करें दोनों के दिवाली लुक की, तो कैटरीना कैफ गोल्डन साड़ी में हमेशा की तरह बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं और कुर्ता पजामा में विक्की कौशल कूल लग रहे हैं.


यह भी पढ़ें: फवाद ख़ान की चाहत में गिरफ़्तार है ये इंडियन एक्ट्रेस; कहा शादीशुदा नहीं होते तो......


प्रशंसकों और दोस्तों ने किया कमेंट
सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने के बाद प्रशंसक और दोस्त दिल खोलकर कमेंट्स कर रहे हैं. निम्रत कौर और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा दोनों ने तस्वीर के नीचे दिल की इमोजी डाली. ज़ोया अख़्तर ने भी पोस्ट को लाइक किया. कई प्रशंसकों ने विक्की कौशल को "एक आदर्श पति मटेरियल" कहा और उनकी ख़ूब तारीफ़ की. विक्की के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने हाल ही में भारत के पहले फील्ड मार्शल और महान युद्ध नायक सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित अपनी बायोपिक 'सैम बहादुर' का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है वहीं कैटरीना कैफ़ अपनी अपकमिंग मूवी हॉरर-कॉमेडी 'फोन भूत' में नज़र आने वाली है. फोन भूत' को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया जोकि 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है.


इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें