Vidya Balan on Madhuri Dixit: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' के प्रमोशन में काफी व्यस्त है. वह इससे पहले भी बाकी दोनों पार्ट में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में विद्या बालन के साथ उनकी फेवरेट हीरोईन माधुरी दीक्षित भी अहम रोल प्ले कर रही हैं. विद्या बालन ने एक यूट्यूब इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित के बारे में खुलकर बात की


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विद्या बालन शुरू से माधुरी दीक्षित की फैन रही हैं. उन्होंने जब माधुरी दीक्षित की फिल्म 'तेजाब' का फेमस गाना 'एक दो तीन' सुना था तो वह काफी ज्यादा खुश हुई थी. वह गाना सुनकर विद्या उसी तरह से डांस करने की कोशिश करती थी. इस फिल्म के बाद ही विद्या बालन ने एक्टिंग करने का इरादा कर लिया था, और अब विद्या बालन खुद माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. 



'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर पिछले सप्ताह रिलीज किया गया था, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 'भूल भुलैया 3' में लोगों को दो-दो मंजुलिका का सामना करना पड़ेगा. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और राजपाल यादव भी अहम भूमिका में हैं. 


 



'भूल भुलैया 3' एक कॉमेडी, सस्पेंस, और अलौकिक तत्वों से भरपूर एक शानदार फिल्म है, जिसके पहले दो पार्ट को लोगों से काफी प्यार मिला था. पहले पार्ट में अक्षय की कॉमेडी ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया था, लेकिन दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन ने अक्षय की जगह ले ली.  विद्या बालन जहां फिर से मंजुलिका के रूप में नजर आएंगी, वहीं माधुरी दीक्षित के शामिल होने से फिल्म और भी दिलचस्प हो गई है. फैंस रोह बाबा और मंजुलिका के बीच महाकाव्य टकराव का इंतजार कर रहे हैं, और माधुरी के किरदार से कहानी में एक अप्रत्याशित मोड़ आने की उम्मीद है.


'भूल भुलैया 3' इस दीवाली के मौके पर 1 नवंबर को रिलीज हो रही है, इस फिल्म को टक्कर देने रोहित शेट्टी की हिट फिल्म 'सिंघम' का तीसरा पार्ट 'सिंघम अगेन' भी सिनेमाघरों पर लोगों को एंटरटेन करने आ रही है.