सोहेल खान की पत्नी सीमा सजदेह इन दिनों काफी चर्चा में हैं. चर्चा की वजह है वेब शो. 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के लिए सीमा को फैंस का काफी प्यार भी मिल रहा है. शो में ढेर सारी मस्ती के साथ सीमा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. सीमा ने साफ शब्दों में कहा कि वह सोहेल खान से 5 साल से अलग रह रही हैं.


नेमप्लेट से हटाया 'खान'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीमा ने शो की शुरुआत में अपने घर के बाहर लगी नेमप्लेट हटा दी और उसे 'खान' से बदलकर अपने बच्चों के नाम सीमा, निर्वाण और योहान रख दिया. सीमा ने इस हरकत से साफ कर दिया है कि अब उनका सोहेल खान से कोई रिश्ता नहीं है.


यह भी पढ़ें: कोरोना काल में फैमिला का सिर्फ एक ही बंदा कमा रहा था और वह है गौरी खान: शाहरुख खान


सीमा ने क्यों ली तलाक?


एक एपिसोड के दौरान जब सीमा सजदेह से सोहेल खान संग उनकी तलाक के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब में सीमा बताती है कि वो और सोहेल खान पिछले 5 साल से अलग रह रहे हैं. उन दोनों के बीच मसला ये था कि दोनों की सोच एक दूसरे से काफी अलग हैं साथ ही वह साथ में पहले जैसा कम्फरटेबल फील नहीं कर रही थीं.


यह भी पढ़ें: चैन की नींद लेने में हो रही है दिक्कत? अपनाएं ये आसान तरीके और रात भर सोएं


बता दे कि सीमा और सोहेल की शादी साल 1998 में हुई थी. दोनों की पहली औलाद साल 2000 में हुई जिसका नाम निर्वाण है. साल 2011 में कपल ने सरोगेसी की मदद से अपना दूसरा बच्चे योहान का वेलकम किया था. ख़ैर अब दोनों ने शादी के 24 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. फैंस को दोनों अलग होने की ख़बर से काफी झटका लगा है.


इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.