कोरोना काल में फैमिली का सिर्फ एक ही शख्स कमा रहा था और वह थी गौरी खान: शाहरुख खान
Advertisement

कोरोना काल में फैमिली का सिर्फ एक ही शख्स कमा रहा था और वह थी गौरी खान: शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) जहां आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वहीं एक ऐसा भी वक्त थी जब शाहरुख खान इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की जद्दोजहद में लगे हुए थे. तभी उनकी ज़िंदगी में एक गौरी नाम की लड़की आई और दोनों ने शादी कर ली.

कोरोना काल में फैमिली का सिर्फ एक ही शख्स कमा रहा था और वह थी गौरी खान: शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) जहां आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वहीं एक ऐसा भी वक्त थी जब शाहरुख खान इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की जद्दोजहद में लगे हुए थे. तभी उनकी ज़िंदगी में एक गौरी नाम की लड़की आई और दोनों ने शादी कर ली. आज शाहरुख खान और गौरी खान (Gauri Khan) की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी मानी जाती है. 

आपको बता दें शाहरुख खान का टीनेज लव गौरी ही हैं जिनसे वह शादी कर चुके हैं. जब दोनों के प्यार की शुरूआत हुई तब शाहरुख खान का स्ट्रग्लिंग दौर था और देखते ही देखते अब शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह बन गए हैं और पत्नी गौरी खान एक बेहतरीन इंटीरियर डिज़ाइनर हैं.

महामारी के दौरान घर चलाने वाली स्दस्य थी गौरी

आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar), शाहरूख खान और गौरी खान ने एक फेमस शो' फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स 2' में शिरकत की थी. जिसमें उनकी लाइफ से जुड़े कई किस्सों पर बातें हुईं. इसी दौरान करण जौहर ने शो एंकर महीप कपूर को बताया कि शाहरुख खान ने उन्हें एक बार बताया था की कोरोना महामारी के दौरान उनके घर में बस एक पैसा कमाने वाली मेंबर गौरी ही थीं. करण ने कहा, "शाहरुख ने बताया था कि महामारी के दौरान उनके घर में पैसा कमाने वाली एक मात्र सदस्य गौरी हैं. उनके (गौरी) चार्टर्ड एकाउंटेंट ने शाहरुख को फोन किया और कहा कि आप अपनी पत्नी से कुछ क्यों नहीं सीखते, वह इस समय घर में एकमात्र लाभदायक सदस्य हैं.''

 
 
 

 

गौरी का रिएक्शन

गौरी ने करण की बात पर रिएक्ट करते हुए कहा कि, "उन्हें ये सब बातें करना अच्छा लगता है. वह मुझे थोड़ा प्रमोट करना भी पसंद करते हैं." ख़ैर इससे एक बात तो तय है कि इन दोनों को यूं ही पावर कपल नहीं कहते हैं. ये कपल वाकई में तारीफ के लायक है. जो एकदूसरे को सपोर्ट करते चलते हैं.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news