Asaduddin Owaisi: AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के दिल्ली स्थित आवास पर हमला होने की अशंका जताई जा रही है. सांसद ओवैसी (MP Owaisi)के घर के दरवाजे पर लगे शीशे टूटे हुए पाए गए है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इसकी जानकारी आज यानी सोमवार को दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि टूटे शीशों के आसपास कोई पत्थर या कोई अन्य चीज नहीं मिली है. अधिकारी ने कहा, "पुलिस इलाके की छानबीन कर रही है. और आगे जांच जारी है."  बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने इसी साल फरवरी में इल्जाम लगाया था कि दिल्ली में स्थित उनके आवास पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया था और दावा किया था कि 2014 के बाद से यह इस तरह की चौथी घटना है. 


सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इल्जाम लगाया था कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर पथराव किया. उन्होंने कहा, "मैं बीती रात 11 बजकर 30 मिनट पर बजे अपने आवास पर पहुंचा. लौटने पर मैंने देखा कि खिड़कियों के शीशे टूटे थे और चारों ओर पत्थर पड़े हुए थे. मेरे घर पर काम करने वाले शख्स ने बताया कि बदमाशों के एक समूह ने शाम करीब 5 बजकर 30 मिनट पर निवास पर पत्थर फेंके थे. यह मेरे  आवास पर चौथा हमला है. मेरे घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे हैं. उनके जरिए पुलिस बदमाशों तक पहुंच सकती है. दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए."


Zee Salaam