Asaduddin Owaisi: लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी की एक टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करेत हुए कहा कि रेड्डी RSS की भाषा बोल रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओवैसी ने कहा कि तेलंगाना कांग्रेस चीफ RSS नेताओं की तरह बोल रहे हैं, जो हमेशा कहते हैं कि मुस्लिम और इस्लाम बाहर से भारत आए" उन्होंने पूछा, "हम महाराष्ट्र से नहीं आए हैं. हम हिंदुस्तान में पैदा हुए है. पूरा हिंदुस्तान हमारा है. आप कहां से आए हैं?"


उन्होंने कहा कि रेवंत रेड्डी की टिप्पणियों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमी (AIMIM) के चीफ ने कहा कि कांग्रेस नेता ने मुसलमानों के प्रति अपनी नफरत दिखाई है. एक नौवजवान के रूप में रेवंत रेड्डी AVBP के साथ हैं और वहां से वह RSS और बीजेपी में चले गए.
उन्होंने दावा किया कि RSS के निर्देश पर वह टीडीपी में शामिल हुए हैं. उन्होंने इल्जाम लगाया कि 1999 में रेवंत रेड्डी ने कारवां इलाके में एमआईएम के खिलाफ भाजपा के किशन रेड्डी के साथ काम किया था.


उन्होंने आरएसएस की भाषा बोलने वाले रेवंत रेड्डी जैसे नेताओं को अपने पाले में लेने के लिए कांग्रेस पार्टी की आलोचना की. इस बीच, असदुद्दीन ओवैसी के भाई और तेलंगाना विधानसभा में एमआईएम के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने भी रेवंत रेड्डी पर RSS के साथ उनके संबंधों को लेकर हमला बोला है.


अकबरुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछा कि उनकी मां का जन्म कहां हुआ था? उन्होंने कहा, "आप मुझसे कह रहे हैं कि मैं महाराष्ट्र से आया हूं, मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आप कहां से आए हैं." राहुल गांधी के इस इल्जाम पर कहा कि AIMIM बीजेपी की बी टीम है, AIMIM नेता ने उनसे पूछा कि उनकी पार्टी ने तेलंगाना में RSS के आदमी को अपना अध्यक्ष क्यों बनाया है. 


Zee Salaam