Gujarat University Namaz Case: गुजरात यूनिवर्सिटी में विदेशी स्टूडेंट्स के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इल्जाम लगाया गया है कि विश्वविद्यालय में नमाज पढ़ने वाले अफगानी और दूसरे स्टूडेंट्स पर देर रात कथित भगवा गमछा पहने कुछ लोगों ने हमला किया. ये भीड़ कथित तौर पर जय श्रीराम के नारे लगाते हुए यूनिवर्सिटी के हॉस्टल कैंपस में घुस गई और विदेशी स्टूडेंट्स की पिटाई की. इसके साथ ही स्टूडेंट्स पर पथराव भी किया गया और तोड़फोड़ भी की गई है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गृह मंत्री ने DGP को किया तलब
वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची गुजरात पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. इसके बाद गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने डीजीपी और कमिश्नर को तलब किया है. इस घटना का वीडियो सामने आया है. जिसको लेकर AIMIM चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाए हैं. 


ओवैसी ने बोला हमला
उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, "कितनी शर्म की बात है. जब आपकी भक्ति और धार्मिक नारे तभी सामने आते हैं जब मुसलमान शांतिपूर्वक अपने धर्म का पालन करते हैं. जब आप मुसलमानों को देखकर बेवजह गुस्सा हो जाते हैं. यह सामूहिक कट्टरवाद नहीं तो क्या है? यह पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का गृह राज्य है. क्या वे कड़ा संदेश भेजने के लिए हस्तक्षेप करेंगे? मैने अपनी सांस नहीं रोक रखी है. जयशंकर घरेलू मुस्लिम विरोधी नफरत इंडिया की सद्भावना को नष्ट कर रही है."