Owaisi on Navneet Rana: लोकसभा सांसद और बीजेपी नेता नवनीत रवि राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर देश की सियासत गर्मा गई है. इस बीच AIMIM चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने नवनीत रवि राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है. ओवैसी ने कहा, "मैं पीएम नरेंद्र मोदी से कहता हूं, उन्हें 15 सेकंड दीजिए. आप क्या करेंगे? उन्हें 15 सेकंड दीजिए, 1 घंटा दीजिए."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओवैसी ने क्या कहा?
उन्होंने आगे कहा, "हम भी देखना चाहते हैं कि आपमें इंसानियत बची है या नहीं, डर किसको है? हम तैयार हैं. अगर कोई इसके लिए खुला आह्वान कर रहा है तो ठीक है. पीएम आपका है, आरएसएस आपका है, सब कुछ है तुम्हारा, करो तुम्हें कौन रोक रहा है. हमें बताओ कि हमें कहाँ आना है, हम वहाँ आएँगे.''



क्या है पूरा मामला
दरअसल, बीजेपी नेता और लोकसभा सांसद नवनीत राणा ने हैदराबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा था,  “ये छोटा भाई बड़ा भाई है न. छोटा भाई बोलता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा लो, तब हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं. छोटे को मेरा कहना है, छोटे तेरे को 15 मिनट लगेंगे और हमें सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे. 15 सेकंड पुलिस को हटाया तो दोनों भाई को पता नहीं चलेगा कि कहां से आया और कहां को गया." इस बयान के बाद देश की सियासत गर्मा गई है. 



दिया विवादित बयान
नवनीत राणा ने अपने भाषण में आगे कहा, "ये इलेक्शन हैदराबाद को पाकिस्तान बनाने से रोकने के लिए है. इस बार सिर्फ वोटिंग होगी, तो मुल्क के हित में होगा. इस बार वोटिंग करना है तो हैदराबाद को पाकिस्तान बनाने से रोकने के लिए करें. इस बार वोटिंग करना है तो माधवी लता, हमारी शेरनी को इस मुल्क के संसद में भेजने के लिए होगा. इस बार वोटिंग हैदराबाद के सभी हिंदुओं को जगाने के लिए होगा."