Asaddudin Owaisi: तेलंगाना विधानसभा इलेक्शन में मजह कुछ ही दिन का वक्त बचा हुआ है. नेताओं के बीच में आरोप-प्रत्यारोप जारी है. इस बीच 23 नवंबर को हैदराबाद के एक जनसभा को संबोधित करते हुए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, "इस इलेक्शन में हमारी पार्टी के कैंडिडेट (माजिद हुसैन) की कामयाबी को रोकने के लिए दिल्ली से RSS के लोग आकर कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने तय कर लिया है कि वे कांग्रेस के कैंडिडेट का खुलकर समर्थन करेंगे."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेलंगाना की 119 सीटों पर 20 नवंबर को वोटिंग होना है. ओवैसी ने दावा किया है कि राज्य में फिर से केसीआर की सरकार बनेगी. मीडिया से बात करते हुए ओवैसी ने कहा, "तेलंगाना में कांग्रेस से गठबंधन की जरूरत नहीं है. जहां दो राष्ट्रीय पार्टी रहेगी, वो प्रदेश बर्बाद हो जाएगा." तेलंगाना में कांग्रेस, बीजेपी और बीआरएस में सीधी टक्कर है. 


कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे ने तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी की जीत का दावा किया है. उन्होंने आवाम से BRS की सरकार को उखाड़ फेंकने की गुजारिश की है. खरगे ने केसीआर को राज्य को लूटने का इल्जाम लगाया है. उन्होंने कहा, "KCR सचिवालय या विधानसभा में बैठकर नहीं बल्कि अपने फॉर्महाउस में बैठकर सरकार चलाते हैं."


पिछले 2018 विधानसभा इलेक्शन में BRS को 119 सीटों में से 88 सीटों पर जीत मिली थी. कांग्रेस को 19, AIMIM छह सीटों पर जीत मिली है. वहीं, बीजेपी ने महज एक सीट जीत पाई थी. इसके बाद कांग्रेस के 12 MLA ने बीआएस का दामन थाम लिया था. 


Zee Salaam Live TV