Bihar News: बिहार से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. राज्य के बाहुबली और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब को पुलिस ने राजस्थान में गिरफ्तार किया है. ओसामा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा और उसके दोस्त एक कार से कोटा जिले में घुम रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओसामा को धारा 151 के तहत किया गया गिरफ्तार
ओसामा और उसके दोस्त सैफ और वसीम को संदिग्ध पाया गया, जिसके बाद रामगंज मंडी इलाके में एक पुलिस चेक पोस्ट से तीनों पहले हिरासत में लिया था. थाना प्रभारी (रामगंज मंडी)  मनोज बेरवाल ने कहा, "शुरुआती पूछताछ के बाद, शाम को भारतीय दंड संहिता की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है."


कोर्ट में किया जाएगा पेश
उन्होंने कहा, "तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है और उन्हें आज यानी 17 अक्टूबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा. तीनों ने कहा कि वो दिल्ली में रजिस्टर्ड गाड़ी से दिल्ली से गोवा जा रहे थे." पुलिस ने इनके दावे की पुष्टि कर रही है.


मोतिहारी में रंगदारी मांगने का है मामला दर्ज
ओसामा पर इससे पहले मोतिहारी में जमीन विवाद में रंगदारी मांगने और फायरिंग करने का भी इल्जाम लगा था. उनके खिलाफ पुलिस ने इस मामले में मुकदमा भी दर्ज की थी. ओसामा पर इल्जाम लगा था कि मोतिहारी शहर के ज्ञानबाबू चौक पर 19 रानी कोठी जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों में विवाद होने पर गोली चलाई थी. इसके बाद ओसमा पर आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था. इसके बाद से वह फरार चल रहे थे. 


सोशल मीडिया पर रंगदारी मांगने का है इल्जाम
इसके अलावा ओसामा के खिलाफ बिहार के सिवान जिले में भी रंगदारी से जुड़े कई मुकदमा दर्ज है. पिछले साल दिसंबर महीने में ओसामा के नाम से सोशल मीडिया साइट पर अकाउंट बनाकर लोगों से रंगदारी मांगने का भी मामला सामने आया है. इस पर ओसामा ने सफाई भी दी थी. उनका कहना था कि उनका सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट नहीं है. उन्होंने लोगों से अपील की थी कि फर्जी मैसेज से बचें. 


Zee Salaam