Pakistan News: पाकिस्तान के तनावग्रस्त खैबर पख्तूनख्वा प्रांत (केपीके) में सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस और एक दहशतगर्द के बीच गोलीबारी में दो स्कूली स्टूडेंट्स की मौत हो गई. पुलिस ने आज यानी 24 नवंबर को यह जानकारी दी. 23 नवंबर को टांक जिले के कोट इलाके में खुफिया जानकारी के आधार पर चलाए गए पुलिस के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी दहशतगर्दों मारा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्च ऑपरेशन के दौरान हुआ मुठभेड़


पुलिस ने बताया कि दोनों तरफ से हुई गोलीबारी के दौरान 8वीं क्लास के दो स्टूडेंट्स की भी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मारे गए दहशतगर्दों के कब्जे से बंदूकें, गोला-बारूद, दो हथगोले और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं. पाकिस्तान में हाल के महीनों में तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान और दूसरे आतंकवादी संगठनों ने सुरक्षा बलों पर हमले तेज कर दिए हैं तथा उग्रवादियों और अलगाववादी समूहों की आतंकी गतिविधियां काफी बढ़ गई हैं. 


अलग-अलग घटनाओं में 9 लोग मारे गए


इन घटनाओं के बीच, सुरक्षा बलों और स्थानीय पुलिस ने भी दहशतगर्दों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है. खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बुधवार को चार अलग-अलग आतंकवादी घटनाओं में दो सैनिकों समेत नौ लोग मारे गए थे और कई दूसरे घायल हो गए थे. एक दूसरे प्रांत, बलूचिस्तान में भी सुरक्षा बलों ने बृहस्पतिवार को मुठभेड़ में कम से कम चार दहशतगर्दों को मार गिराया और ऑपरेशन के दौरान पिस्तौल, ग्रेनेड, विस्फोटक लगी मोटर साइकिल और अन्य हथियारों का जखीरा बरामद किया. 


Zee Salaam Live TV