Pakistan News: पाकिस्तान के खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत के सीएम अली अमीन गंडापुर अचानक लापता होने का रहस्य और गहरा गया है. दरअसल, रविवार को पाकिस्तान के गृह मंत्री मोहसिन नकवी ने कहा कि सीएम अली अमीन किसी संघीय एजेंसी की हिरासत में नहीं हैं, जो पहले कयास लगाया जा रहा था.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम गंडापुर शनिवार शाम को राष्ट्रीय राजधानी इस्लामाबाद में मौजूद अपने आधिकारिक आवास से रहस्यमयी तरीके से लापता हो गए थे, जिसकी तलाश जारी है. हालांकि, पहले यह कयास लगाया जा रहा था कि उन्हें पाकिस्तान की किसी संघीय जांच एजेंसी ने उठाया होगा, लेकिन आज गृह मंत्री मोहसिन नकवी इसका खंडन करते हुए कहा उन्हें किसी भी एजेंसी ने नहीं उठाया है.   


सीएम गंडापुर अपने प्रांत से इस्लामाबाद तक अपनी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के विरोध मार्च की अगुआई करने के बाद आधिकारिक आवास पर रेस्ट करने गए थे. नकवी ने कहा कि सरकार को सीएम के ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने दावा किया कि वह पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही चले गए थे.


यह भी पढ़ें:- दिल्ली पहुंचे मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू; पांच दिनों तक इससे करेंगे मुलाकात?


 


पुलिस तलाश में जुटी
नकवी ने पत्रकारों ने  से कहा, "मैं साफ कर सकता हूं कि सीएम गंडापुर  सरकार की किसी भी एजेंसी की हिरासत में नहीं हैं."  मंत्री ने कहा कि पुलिस सीएम की तलाशी में जुटी हुई है, जो किसी अज्ञात स्थान पर छिपे हुए बताए जा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, "पुलिस ने कुछ जगहों पर छापेमारी भी की है, लेकिन वह नहीं मिले."


हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा
गृह मंत्री के दावे ने गंडापुर के अचानक लापता होने के रहस्य को और गहरा कर दिया है.  खैबर पख्तूनख्वा सरकार के नुमांईदे मोहम्मद अली सैफ के मुताबिक, "प्रांतीय सरकार और सीएम का परिवार उनसे संपर्क नहीं कर पा रहे हैं." वहीं,  ‘जियो न्यूज’ की रिपोर्ट के मुताबिक, खैबर-पख्तूनख्वा सरकार ने गंडापुर के लापता होने के मामले में रविवार को पेशावर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है."