UAE Princess Divorced: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के पीएम मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी ने सोशल मीडिया पर तलाक देने का ऐलान कर दिया है. मकतूम की बेटी शेखा माहरा बिंत ने दो महीने पहले ही बेटी को जन्म दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर दिया तीन तलाक
मकतूम की बेटी शेखा महारा बिंत ने इंस्टाग्राम पर अपने पति शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम से तलाक का ऐलान करते हुए लिखा, "प्यारे शौहर, चूंकि आप दूसरे लोगों के साथ व्यस्त होंगे. इस बीच मैं तलाक देने का ऐलान करती हूं. मैं आपको तलाक देती हूं. मैं आपको तलाक देती हूं और मैं आपको तलाक देती हूं. अपना ख्याल रखना."  



पिछले साल हुई थी दोनों की शादी
इतना ही नहीं दुबई की राजकुमारी ने न सिर्फ़ ये पोस्ट लिखी है, बल्कि अपने शौहर को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है. शादी की सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं. दूबई की राजकुमारी का जन्म साल 1994 में हुआ था. वह बीते साल 27 मई को शेख मना बिन से निकाह किया था. निकाह के पांच महीने के बाद उन्होंने अपने प्रेग्रनेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इससे पहले उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था.बेटी का नाम हिंद रखा है.


संयुक्त अरब अमीरात के पीएम ने बेटे को बनाया था क्राउन प्रिंस
गौरतलब है कि यूएई के प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल-मकतूम ने हाल ही में अपने मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल किया है. उन्होंने अपने बेटे, अमीरात के क्राउन प्रिंस को यूएई का रक्षा मंत्री नियुक्त किया है. इसके अलावा उन्होंने कई अन्य मंत्रालयों में भी फेरबदल का ऐलान किया था.