फलों के जूस में पेशाब मिलाकर बेच रहा था दुकानदार,अजीब स्वाद आने पर 2 गिरफ्तार, बरामद हुआ 'सबूत'
Advertisement
trendingNow12429222

फलों के जूस में पेशाब मिलाकर बेच रहा था दुकानदार,अजीब स्वाद आने पर 2 गिरफ्तार, बरामद हुआ 'सबूत'

Juice Vendor Arrested for Allegedly Mixing Urine in Fruit Juices: गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक चौंकाने वाला मामलाा सामने आया है. एक जूस दुकानदार पर मानव मूत्र मिलाकर जूस बेचने का आरोप लगा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और एक केन में मानव मूत्र बरामद किया है. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.

फलों के जूस में पेशाब मिलाकर बेच रहा था दुकानदार,अजीब स्वाद आने पर 2 गिरफ्तार, बरामद हुआ 'सबूत'

Fruit Juices Mixed With Urine: गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. इंदिरापुरी इलाके में एक जूस की दुकान पर जूस के नाम पर लोगों को मानव मूत्र पिलाने का मामला सामने आया है. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब स्थानीय लोगों ने जूस में अजीब स्वाद महसूस किया और विरोध जताया. स्थानीय लोगों ने दुकान के संचालक को रंगे हाथ पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की.

स्‍थानीय लोगों ने की शिकायत
जूस की दुकान में रखी एक बॉटल मानव मूत्र भी प्राप्त हुआ. स्थानीय लोगों ने इसकी वीडियो बनाई और पुलिस को सूचना दी. गुस्साए लोगों ने इन युवकों की जमकर पिटाई भी की गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान के संचालक सहित दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. जूस का सैंपल और मानव मूत्र का भी जांच के लिए भेजा जा रहा है.

पुलिस का क्या है बयान?
गाजियाबाद जिले के लोनी बॉर्डर क्षेत्र में पुलिस ने 29 वर्षीय एक जूस विक्रेता को कथित तौर पर फलों के जूस में मानव मूत्र मिलाने को लेकर गिरफ्तार किया है जबकि उसके नाबालिग (15) सहयोगी को हिरासत में लिया है. पुलिस ने अंकुर विहार क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) भाष्कर वर्मा ने बताया कि यह गिरफ्तारी जनता की शिकायत पर की गई है. उनके मुताबिक लोगों ने शिकायत की थी कि यह जूसविक्रेता मानव मूत्र मिलाकर ग्राहकों को फलों का जूस परोस रहा था.

पेशाब से भरी प्लास्टिक की केन 
उन्होंने बताया कि जूस विक्रेता की पहचान आमिर (29) के रूप में हुई है. वर्मा ने कहा कि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसके जूस के ठेले पर तलाशी ली तो पेशाब से भरी प्लास्टिक की केन बरामद हुई.  उनके अनुसार पुलिस ने इस संदर्भ में आमिर से पूछताछ की लेकिन वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका. सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया एवं उसके किशोर साथी को हिरासत में लिया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में कानूनी कार्यवाही चल रही है.

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

Trending news