Assam Accident: असम के जिला गोलाघाट में सुबह-सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. यहां बुधवार को कोयला ले जा रहे एक ट्रक और बस की आमने-सामने की टक्कर में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 30 लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. गोलाघाट के पुलिस अधीक्षक राजन सिंह ने बताया कि "हादास आज सुबह डेरगांव के पास बलिजान में पेश आया. 45 लोगों को ले जा रही बस ट्रक से टकरा गई. यह बस अपर असम की तरफ जा रही थी." उन्होंने कहा, ‘‘अब तक की जानकारी के मुताबिक हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.’’ 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायलों का हो रहा इलाज
राजन सिंह ने बताया कि जांच जारी है और इस मामले में ज्यादा जानकारी बाद में दी जाएगी. जोरहाट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के एक सीनियर डॉक्टर ने मीडिया से बताया कि अस्पताल में करीब 30 घायलों का इलाज किया जा रहा है. उन्होंने कहा, ‘‘कुछ की हालत गंभीर है.’’ मकामी पुलिस थाने के एक अफसर के मुताबिक दुर्घटना सुबह करीब 4 बजकर 30 मिनट पर हुई.


इस तरह हुआ हादसा
गोलाघाट के कामरगांव से पिकनिक के लिए तिनसुकिया जिले के तिलिंगा मंदिर जा रही बस की ट्रक से टक्कर हो गई. उन्होंने कहा, ‘‘चार लेन राजमार्ग का एक हिस्सा टूटने की वजह से ट्रक गलत दिशा से जोरहाट की तरफ से आ रहा था, जबकि बस सही लेन में थी. सुबह कोहरा था और दोनों वाहन तेज गति में थे.’’ इसलिए दोनों के दरमियान भयानक टक्कर हुआ.


हादसे का वीडियो
हादसे का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बस हादसे का शिकार हुई है. एक्सीडेंट के बद बस के परखच्चे उड़ गए हैं. बस के आस पास लोगों की भीड़ है. लोग अपने फोन से उसकी वीडियो बना रहे हैं. बस को किरान के जरिए रोड से हटाया जा रहा है.


इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.