Delhi Mumbai Expressway Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और छह घायल हो गए. परिवार के लोग अस्थियां विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे, तभी रास्ते में यह हादसा हो गया. दौसा जिले के बांदीकुई थाना इलाके के आभानेरी के नजदीक दिल्ली मुंबई-एक्सप्रेस वे पर यह हादसा हुआ. मृतक और घायल एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रक ने कुचला
कार सवार परिवार अपने परिचित की अस्थ्यिां लेकर हरिद्वार जा रहा था, लेकिन इस बीच आभानेरी के पास नील गाय सामने आ गई. उसे बचाने के दौरान तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई. हादसे के बाद कार में सवार लोग नीचे उतर रहे थे. इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने उनको कुचल डाला. इस हादसे में हंसमुख, उसकी पत्नी सीमा और चाचा मोहनलाल की मौके पर मौत हो गई. हादसा रविवार सुबह 5 बजे हुआ.


घायलों का इलाज
हादसे की सूचना मिलने पर बांदीकुई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. एक महिला को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया है. पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि बीते दिनों हंसमुख की मां का निधन हो गया था. उसके बाद परिवार के लोग अहमदाबाद से उनके अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे. तभी यह हादसा हो गया.


बिखरे शव
हादसे की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक मियां-बीवी और मासूम बेटे के शव के अंग सड़क पर बुरी तरह बिखरे हुए थे. हर तरफ खून बिखरा हुआ था. पुलिस ने मशक्कत के साथ सबको समेटा. इसके बाद इसे अस्पताल में पहुंचाया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस शवों को परिवार के लोगों को देगी. घायलों का इलाज जारी है. घटना की जानकारी और ट्रक की पहचान करने के लिए पुलिस सड़क पर लगे सीसीटीवी खंगाल रही है.