नई दिल्ली: महाराष्ट्र (Maharashtra) से दिल को दहलाने वाला मामला सामने आया है, यह मामला कुछ ऐसा है जो दिखाता है कि कुछ लोगों के सामने झूठी शान के सामने रिशते बहुत फीके हो जाते हैं. दरअसल महाराष्ट्र के औरंगाबाद  एक संदिग्ध मामले में, एक नाबालिग लड़के ने अपनी मां के साथ मिलकर अपनी बहन का सिर काट दिया. इतना ही नहीं बेरहमी इस हद तक पहुंची कि उसने अपने बहन के कटे हुए सिर के साथ सेल्फी भी ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने सोमवार को बताया कि लड़की ने परिवार की इच्छा के विरुद्ध शादी की थी इसलिए उसके भाई और मां ने यह जघन्य अपराध किया. एक अधिकारी ने कहा कि घटना यहां वैजापुर तहसील के लडगांव में रविवार दोपहर को हुई. सब डिविजनल पुलिस अधिकारी कैलाश प्रजापति ने कहा, “कीर्ति (21) ने वैजापुर में अविनाश थोरे से 21 जून को विवाह किया था और गयागांव गांव में रहती थी.


यह भी पढ़ें: Capt Amarinder Singh ने पेश किया Punjab में सरकार बनाने का प्लान; गठबंधन पर कही यह बात


लड़की का परिवार इस शादी से बेहद गुस्सा था. इसी गुस्से के चलते कीर्ति का नाबालिग भाई और उसकी मां उसके घर पहुंच गए और उस वक्त उसका सिर काट दिया जब वह चाय बना रही थी. एक अन्य अधिकारी ने कहा, “नाबालिग लड़का और उसकी मां ने कीर्ति के सिर के साथ सेल्फी भी ली. अविनाश को उसकी पत्नी की सिर कटी लाश किचन में मिली.


Zee Salaam Live TV