Gwalior News: आजकल का वक्त डिजिटल का वक्त है. इस दौर में लोगों के लिए सोशल लाइफ से ज्यादा सोशल मीडिया लाइफ ज्यादा मैटर करती है. कई लोग यह सोशल मीडिया लाइफ इतनी सर चढ़ जाती है कि लोग बड़ा कदम तक उठाने के लिए तैयार हो जाते हैं. एक ऐसा ही मामला ग्वालियर से सामने आया है. जहां एक IITM के छात्र ने सुसाइड कर लिया. लड़के ने अपने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा ली. कारण था कि उसके यूट्यूब चैनल पर व्यूज कम आ रहे थे.


क्या था पूरा मामला?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक IITM ग्वालियर में पढ़ने वाले एक लड़ने ने कुछ समय पहले एक यूट्यूब चैनल बनाया था. जिसका नाम SELFLO था. छात्र को उम्मीद थी कि उसका कंटेंटे तेजी से वायरल होगा और उसे तेजी से व्यूज मिलेंगे. लेकिन सब कुछ मन मुताबिक नहीं हुआ. छात्र को उतने व्यूज नहीं मिल पाए जितनी उसने उम्मीद की थी. वह इस चीज को लेकर काफी वक्त से परेशान था. लेकिन किसी ने सोचा नहीं था कि वह इस चीज से परेशान होकर इतना बड़ा कदम उठा लेगा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक छात्र के घर से उसे ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल रही थी. उसके माता पिता इस काम को लेकर खुश नहीं थे और उसे इसमें ज्यादा सपोर्ट नहीं करते थे. इस सब से परेशान होकर उसने आत्म हत्या कर ली.


पुलिस कर रही हैं जांच


आपको बता दें पुलिस इस मामले की जांच कर रहे हैं. छात्र के शव को Osmania अस्पताल में शिफ्ट करा दिया गया है. जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा और जांच की जाएगी. पुलिस को मौके पर सुसाइड नोट मिला है या नहीं इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है. इस सुसाइड पर कॉलेज की और से भी कोई बयान जारी नहीं किया गया है.