Bhaisasur Rudrapur: इंटरनेट पर अकसर ऐसी तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं जिनको देख कभी हंसी आती है तो कभी काफी हरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो आजकर सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. इस वीडियो में एक खख्स भैंस की तरह भूसा और घास खाते दिखाई दे रही है. वीडियो देख प्रतीत होता है कि वह इसे काफी चाव से खा रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रहीं जानकारी के अनुसार नागपंचमी के दिन इस शख्स के शरीर में भैंसासुर की आत्मा आ जाती है. जिसके बाद यह जानवरों की तरह खाना खाने लगता है. इस शख्स का नाम बुधिराम है और यह शख्स ऐसा काम पिछले कई सालों से कर रहा है.


रोडवेज में में काम करता था बुधिराम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुधिराम रोडवेज से रिटायर्ड है और कोल्हुई के रुद्रपुर शिवनाथ गांव में रहता है. लोगों का मानना है कि नागपंचमी आते है ही बुधिराम के अंदर भैंसासुर की आत्मा आ जाती है. जिसके बाद वह घास और भूसा खाने लगता है. बुधिराम को देखने के लिए खूब लोग उमड़ते हैं. यहां तक कि दूसरे गांव से भी काफी लोग आते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुधिराम की पीछे दीवार पर लिखा है 'जय बाबा भाइसा सुर'. वीडियो में बुधिराम एक भूसा और पानी से भरी नाद में में मुंह डालते हैं और खाना खाता दिख रहा है.



माता के मंदिर के बाहर खाते हैं भूसा


रिपोर्ट के अनुसार बुधिराम माता के मंदिर के पास स्थापित भैंसासुर की प्रतिमा के सामने बैठकर ही जानवरों की तरह भूंसा खाते हैं. इस दौरान लोग उन्हें खाना खिलाते हैं और फूल मालाओं से उनका स्वागत करते हैं. रिपोर्ट के अनुसार खुद बुधिराम का कहना है कि पिछले 40 से 45 साल से उन पर भैंसासुर की आत्मा आ रही है. ऐसा उनके साथ नागपंचमी के दौरान होता है. लेकिन आम दिनों में वह नॉर्मल रहते हैं.


यह भी पढ़ें: Vice President Elections: सिर्फ ये लोग ही लड़ पाते हैं 'उपराष्ट्रपति चुनाव'; जाने कैसे होती है वोटिंग और गिनती


नोट: यह एक वायरल न्यूज है, जी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है.