नई दिल्ली: भारत कॉमनवेल्थ गेम्स में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है. अभी तक भारत की झोली में 17 गोल्ड मेडल, 13 सिल्वर और 19 ब्रान्ज आ चुके हैं. इस बार भारत का प्रदर्शन काफी उमदाह चल रहा है. इसी चीज को देखते हुए एक पाकिस्तानी शख्स भारतीय खिलाड़ियों का फैन हो गया. आपको बता दें इस शख्स का नाम शिराज हसन है जो एक पत्रकार है. शिराज ने अपने एथलीट्स का हौसला बढ़ाने के लिए पीएम मोदी की तारीफ की और खुद के पीएम पर ही आग बबूला हो गया.


क्या बोले शिराज हसन?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिराज हसन ने भारत के प्रधानमंत्री को ट्वीटर पर कोट करते हुए लिखा कि क्या हमारे देश के नेता जानते हैं कि हमारे देश के एथलीट्स कितने मेडल जीत रहे हैं. शिराज ने अपने ट्वीट में लिखा भारत के लोग अपने लोगों को ऐसा प्रोत्साहित कर आगे बढ़ाते हैं. पूजा को अपने गोल्ड ना जीतने का मलाल था तो भारत के पीएम ने उकी हौसला अफजाई की. क्या पाकिस्तान के प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति ने ऐसा कोई मैसेज दिया है कभी? क्या उन्हें पता है कि हमारे एथलीट्स जीत रहे हैं.


यह भी पढ़ें: Elon Musk ने ट्वीटर CEO Parag Agrawal को दिया चैलेंज; कहा हिम्मत है तो..


कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत की धाक


आपको बता दें भारत ने रेसलिंग, हॉकी, रेसलिंग, टेबल टेनिस, वेटलिफ्टिंग और फॉर लोन बॉल में मेडल अपने नाम किए हैं. जिस वक्त यह खबर लिखी जा रही है उस वक्त भारत के पाले में 49 मैडेल्स हाथ में आ चुके हैं. जिसमें 17 गोल्ड मेडल. 13 सिल्वर और 19 ब्रॉन्ज मेडल हैं. इसके बाद भारत के प्लेयर्स से आने वाले कॉम्पिटीशन में बेहतर की उम्मीद है.


यह भी पढ़ें: बड़ी मूर्तियों को पहाड़ियों पर चढ़ाना हो रहा था मुश्किल; मुस्लिमों ने आसान किया काम


कैसे हो रही खिलाड़ियों की हौसला अफ़जाई


आपको बता दें आने वाले दिनों में भारत के पाले में कई मेडल्स आ सकते हैं. भारतीय लोग और भारतीय लीडरान लगातार एथलीट्स का हौसला अफजाई कर रहे हैं. भारत की खिलाड़ियों का प्रदर्शन देख ना सिर्फ हिंदुस्तान नहीं बल्कि गैर मुल्कों में भी तारीफ हो रही है. राज्य सरकारें भी लगातार अपने स्टेट के खिलाड़ियों से राबते में है. सुबह होते ही लोग ट्वीटर पर कॉमनवेल्थ गेम्स ट्रेंड कराने लगते हैं. पीएम मोदी लगातार ट्वीट्स के जरिए हारने और जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए ट्वीट कर रहे हैं. इसके अलावा स्पोर्ट मिनिस्टर अनुराग ठाकुर लगातार पूरे मैच में नजर बनाए हुए हैं.


ऐसी ही रोचक खबरों के विजिट करें zeesalaam.in