Elon Musk ने ट्वीटर CEO Parag Agrawal को दिया चैलेंज; कहा हिम्मत है तो..
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1292746

Elon Musk ने ट्वीटर CEO Parag Agrawal को दिया चैलेंज; कहा हिम्मत है तो..

Elon Musk Challenge Parag Agrawal: एलन मस्क ने पार्थ अग्रवाल को चैलेंज दिया है. आपको बता दें एलन ने हालही में ट्वीट किए थे. जिसमें उन्होंने कहा था कि ट्वीटर के 5 फीसद से ज्यादा यूजर फेक हैं और स्पैम हैं.

Elon Musk ने ट्वीटर CEO Parag Agrawal को दिया चैलेंज; कहा हिम्मत है तो..

Elon Musk Challenge Parag Agrawal: एलन मस्क (Elon Musk) और ट्विटर का विवाद काफी वक्स से चल रहा है. इस बीच खबर सामने आ रही है कि Space X के फाउंडर एलन मस्क ने ट्वीटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) को चैलेंज दिया है. जानकारी के अनुसार यह चैलेंज फेक अकाउंट्स और स्पैम को लेकर दिया गया है. एलन मस्क पार्थ से पब्लिक डिबेट कना चाहते हैं.

एलन मस्क बैकफुट पर

आपको बता दें इसी साल अप्रैल के महीने में सिक्योरिटी और एक्सचेंज में बोली लगा कर एलन ने ट्वीटर को खरीदने की बात कही थी. जिसके बाद कंपनी इस डील के लिए राजी हो गई छी. जिसके बाद एलन बैकफुट पर चले गया थे. उन्होंने डील कैंसिल का कारण बताया था कि ट्विटर पर बोट्स और स्पैम की मात्रा अधिक है, यह SEC फाइलिंग में पता लगा है.

कंपनी ने किया था एलन पर केस

बैकफुट पर जाने के बाद कंपन ने एलन मस्क के खिलाफ केस दर्ज कर दिया था. जिसके जवाब में उन्होंने काउंटर सूट और काउंटर क्लेम फाइल कर दिया. एलन ने अपने अकाउंट से ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा था कि ट्वीटर पर 5 फीसद से ज्यादा फेक फॉलोवर्स हैं.

क्या बोले एलन मस्क

एलन मस्क ने कहा कि वह ट्वीटर उस मैथड़ की जानकारी दे जिस से उन्होंने 100 ट्वीटर अकाउंट के सैंपल लिए थे. जिसमें देखा गया ता कि ये अकउंट रियल हैं. इस दौरान उन्होंने यह भी लिखा कि वह ट्वीटर के सीईओ पार्थ अग्रवाल को पब्लिक डीबेट के लिए चैलेंज करते हैं. जिसमें उन्हें यह साबित करना होगा कि 5 परसेंट से कम अकाउंट्स फेसबुक पर फेक नहीं है.

नहीं हो सकती है दोनों के बीच डीबेट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों लोगों के बीट डीबेट नहीं हो सकती है. सोर्स से मिली जानकारी के अनुसार पेंडिंग ट्रायल के दौरान बाहर डिबेट करने की इजाजत नहीं है. आपको बता दें इस से पहले ट्वीटर सीईओ पराग अग्रवाल का बयान आया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि ट्वीटर का सैंपलिंग मैथड़ सही है.

Trending news