गाजियाबादः दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब अब बलात्कारियों, हत्यारों और महिलाओं का शोषण करने वालों के लिए रोल मॉडल बन गया है. आए दिन ऐसे लोग महिलाओं और लड़कियों को आफताब और श्रद्धा जैसा हाल करने करी धमकी देते रहते हैं. यूपी के गाजियाबाद के नंदग्राम थाना इलाके में एक कंप्‍यूटर टीचर द्वारा कथित तौर पर अपनी छात्रा से दो साल तक रेप करने और विरोध करने पर दिल्ली के श्रद्धा कांड की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. गाजियाबाद के पुलिस उपायुक्त निपुण अग्रवाल ने बताया कि मुल्जिम सौरभ गुप्ता ने पीड़ित छात्रा को श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी दी थी जिसके साथी आफताब ने दिल्‍ली में उसे टुकड़ों टुकड़ों में काट दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

9वीं से 11 वीं तक करता रहा यौन शोषण 
पुलिस ने बताया कि 32 वर्षीय मुल्जिम कंप्यूटर शिक्षक को नाबालिग लड़की से दो सालों तक रेप करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है. लंबे अरसे तक आरोपी टीचर का जुल्म सहने के बाद आजिज होकर पीड़ित लड़की ने अपने माता-पिता को इस बारे में जानकारी देने और पुलिस में शिकायत करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित छात्रा जब नौंवी में पढ़ती थी तभी शिक्षक ने उसका नंबर बढ़ाने के बहाने बहला-फुसलाकर बातचीत करनी शुरू की और उसका रेप करने लगा. छात्रा जब 11वीं में गई तब शिक्षक के दुष्कर्म का विरोध करने लगी. तब टीचर ने उसे फेल करने और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी.


दूसरी छात्राओं का भी करता था शोषण 
पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के बाद आरोपी गुप्ता को गौतमबुद्ध नगर जिले के सूरजपुर थाने के जैतपुर गांव स्थित उसके घर से सोमवार को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ में शिक्षक ने भी इसी तर्ज पर दूसरी बच्चियों के साथ दुष्कर्म करना कबूल किया है. अग्रवाल ने कहा कि उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे सोमवार की शाम जेल भेज दिया गया. 


Zee Salaam