Aftab Poonawalla attacked: श्रद्धा वाकर के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला पर कुछ लोगों ने तलवारों से हमला किया है. ऐसा बताया जा रहा है कि पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद पूनावाला को जेल वैन के जरिए ले जाया जा रहा था. इसी दौरान कुछ लोगों ने वैन पर अटैक कर दिया. पुलिस ने आरोपियों को डिटेन कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी हिंदू संघठन से जुड़े हुए थे.



आफताब पूनावाला पर हमला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्यूज एजेंसी एएनआई ने जानकारी दी कि जिस पुलिस वैन में श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जाया जा रहा था उसपर 2 लोगों ने तलवार से हमला किया है. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों लोग हिंदू सेना से जुड़े थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि यह लोग आफताब के कई टुकड़े करने की बात कर रहे थे. 


वैन के आगे लगाई कार


यह हमला एफएसएल ऑफिस के बाहर हुआ है. बता दें एफएसएल ऑफिस पर आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा था. वहीं पर लोग प्रदर्शन कर रहे थे. जैसे ही वैन बाहर निकली तो कुछ लोगों ने हमला कर दिया. पुलिस ने हमला करने वाले दोनों लोगों को डिटेन कर लिया गया है.



वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग जेल वैन पर हमला कर रहे हैं. जिसके बाद पुलिस वैन से उतरी और मामले को कंट्रोल करने की कोशिश की. वीडियो देख ऐसा लग रहा था कि इन लोगों ने हमले की प्लानिंग पहले से की हुई थी. जैसे ही एफएसएल ऑफिस से आफताब को लेकर जेल वैन बाहर निकली तो एक गाड़ी को आगे लगाकर कुछ लोगों ने वैन पर हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस के जवानों ने आकर मामले को कंट्रोल किया और हमलावरों को डिटेन किया.