Student Suicide: महाराष्ट्र के नागपूर में MBBS की पढ़ाई कर रहे 24 साल के स्टूडेंट ने डिप्रेशन के वजह से तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली है. खबर के मुताबिक खुदकुशी करने वाले छात्र का नाम पवन काकड़े है. वह नागपुर के बुटीबोरी इलाके के एक कॉलेज में डॉक्टर की पढ़ाई कर रहा था और वह एमबीबीएस के फाईनल ईयर का स्टूडेंट था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक- उसके एग्जाम अच्छें नहीं गए थे, जिसके कारण वह काफी वक्त से डिप्रेशन में था. रविवार को वह घूमने के बहाने हॉस्टल से बाहर निकला था और जाकर पास के रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया. जहां उसने तेज रफ्तार से आती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी और छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. 


मातम का माहौल 
पुलिस को इस घटना की खबर पास के लोगों ने दी, जिसके बाद पुलिस ने पता लगाया कि स्टूडेंट पास के ही हॉस्टल में रहता था. पवन के माता-पिता को भी उसके सुसाइड की खबर दे दी गई है. इस घटना के बाद से कॉलेज और हॉस्टल में मातम को माहौल है. 


 इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने भी की थी खुदकुशी 
इससे पहले भी नागपुर में ही एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने एग्जाम में फेल होने के वजह से जान दे दी थी. पुलिस ने बताया कि स्टूडेंट 25 साल का था. जिसके एग्जाम में कुछ सब्जेक्ट में कम नंबर आए थे. घर वालों के किसी काम से बाहर जाने के बाद उसने फासी लगाकर खुदकुशी कर ली.  जब घर वाले वापस आए तो बेटे की लाश देखकर चीखने लगें.
पुलिस के जांच-पड़ताल में पिता ने बताया कि उनका बेटा एग्जाम के बाद से ही डिप्रेशन में था. उन्होंने उसे समझाया था लेकिन फिर भी उसने सबके पीठ पीछे ये कदम उठाया.