Alia Bhatt Baby Bump: आलिया भट्ट प्रेगनेंन्ट हैं. एक प्रोमोशन के दौरान आलिया और रणबीर कपूर दोनों एक साथ दिखई दिए थे. जहां आलिया भट्ट बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं. आपको बता दें रणबीर और आलिया की शादी के 2 महीने बाद प्रेगनेंसी के ऐलान ने सबको हैरान कर दिया था. उन्होंने इस दौरान तस्वीरें भी साझा की थीं. आपको बता दें आलिया और रणबीर कपूर की नई फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है. इसी फिल्म के प्रोमोशन को लेकर कपल काफी बिजी हैं. हालही में दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने देवा-देवा के प्रमोशन के लिए गए हुए थे. इसी दौरान आलिया का बेबी बंप तस्वीरों में कैप्चर हो गया. उनकी इसी तस्वीरों पर बॉलिवुड की फिट और स्टाइल डिवा मलाइका अरोड़ा ने कमेंट किया है.


आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी ड्रेस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया भट्ट ने तस्वीरों में ब्राउन कलर की वन पीस पहना हुआ है. वहीं रणबीर कपूर ने ब्लैक शर्ट और ब्लैक जींस पहनी हुई है. दोनों सॉन्ग के प्रमोशन के दौरान पोज देते दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में आलिया भट्ट का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है. आलिया भट्ट तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट पर बेबी प्रोगनेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है. ऐसा देख मलाइका अरोड़ा खुद को रोक नहीं पाईं और एक कमेंट कर दिया.


क्या बोलीं मलाइका अरोड़ा


अपनी फिटनेस को लेकर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुकी मलाइका अरोड़ा ने कमेंट किया जो खूब वायरल हो रहा है. मलाइका अरोड़ा ने कमेंटबॉक्स में लिखा आप पर यब बेबी बंप सूट कर रहा है. इसके साथ उन्होंने दूसरे कमेंट पर हार्ट इमोजी भी कमेंट किया. मलाइका अरोड़ा के साथ कई और लोग भी आलिया भट्ट की तारीफ करते नजर आए. कई सेलेब्स ने उनकी ड्रेसिंग सेंस की जमकर तारीफ की. नीना गुप्ता लिखती हैं प्रेगनेंसी के दौरान तुम्हारे कपड़ों की च्वाइस उमदाह है.



आपको बता दें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र सितंबर में रिलीज होने वाली है. आज इस फिल्म का एक गाना का लॉन्च था, फिल्म के गाने केसरिया को भी लोगों का खूब प्यार मिला है.