Atique Ahmad News: बाहुलबली अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ से पुलिस ने पूछताछ की है. इसमें कई अहम सुराग मिले हैं. पुलिस दोनों के प्रयागराज के पूरामुफ्ती थाने पहुंची. इसके बाद दोनों को मेडिकल जांच के लिए मोतीलाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय ले जाया गया है. इस दौरान जब मीडिया ने अतीक से उसके बेटे के एनकाउंटर के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया. लेकिन मीडिया के सवालों का अतीक के भाई अशरफ ने जवाब दिया. अशरफ ने कहा कि "अल्लाह की चीज थी अल्लाह ने वापिस ले ली."



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और उसके साथी गुलाम को उत्तर प्रदेश STF ने 13 अप्रैल को एनकाउंटर किया था. अतीक के बेटे को दफनाने की तैयारी चल रही है. इस बीच असद ने अपने बेटे के जनाजे में शामिल होने की अर्जी लगाई है. इस पर शनिवार यानी आज सुनवाई होगी. 


यह भी पढ़ें: UP Nikay Chunav: मौलाना शहाबुद्दीन ने अखिलेश को लिखा ख़त; मेयर इलेक्शन के लिए मुस्लिम उम्मीदवार उतारने की मांग


अतीक अहमद और उसका भाई पुलिस हिरासत में हैं. जब अतीक अहमत को प्रयागराज कोर्ट में पेश किया जा रहा था उसी वक्त झांसी में असद का इंकाउंटर किया गया था. 


उधर अतीक के मददगारों के खिलाफ पुलिस कार्यवाई कर रही है. खबर है कि फतेहपुर में माफिया अतीक के करीबियों के यहां छापेमारी चल रही है. उमेश पाल हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए असलहों के ताल्लुक से फतेहपुर के दर्जनों घरों में कार्रवाई चल रही है. पुलिस अतीक के कई कारोबारियों को हिरासत में भी लिया है. 


पुलिस का कहना है कि अतीक अहमद ने कबूला है कि उसने ही उमेश पाल की हत्या की साजिश रची थी. रिमांड कॉपी के मुताबिक अतीक अहमद ने 12 अप्रैल 2013 को अतीक ने उमेश पाल हत्या की साजिश जेल में बैठकर रची थी. 


Zee Salaam Live TV: