Rajkot accident: गुजरात के राजकोट से एक बेहद दर्दनाक खबर आई है, यहां एक तेज रफ्तार कार ने एक बुजुर्ग महिला को को टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है तेज रफ्तार कार ने महिला को 2 कीमी तक घसीटा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी जगदीश बांगरवा ने शुक्रवार कहा कि राजकोट के तालुका थाना इलाके में अर्टिगा कार ड्राइवर ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को रौंद दिया और आरोपी ड्राइवर अपनी तेज रफ्तार कार से करीब एक से दो किमी तक बुजुर्ग को सड़क पर घसीटता रहा. 


कार मालिक के जीजा के पास थी गाड़ी! 
इस दर्दनाक हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस तुरंत दुर्घटनास्थल पर पहुंची और बुजुर्ग महिला के डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट हुई है. वहीं DCP बांगरवा ने बताया कि व्हाइट कलर की अर्टिगा कार के ऑनर का पता चल गया है उनका नाम सतीश कुमार कांतिलाल सिंघल है. उन्होंने अपने जीजा को कार चलाने के लिए दी थी.


आरोपी फरार
पुलिस ने कार मालिक के जीजा के घर की जांच कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है. आरोपी अपना मोबाइल स्विच ऑफ करके फरार हो गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के परिवार वालों से पूछताछ कर आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें छापेमारी कर रही है.


छानबीन में जुटी पुलिस
डीसीपी  बांगरवा ने आगे बताया कि आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों से पूछताछ में अभी ऐसी कोई भी जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है कि हादसे के समय आरोपी नशे में था या नहीं. अगर बाद में  इस बात की पुष्टि होती है तो अतिरिक्त धाराएँ जोड़ी जाएंगी. उन्होंने बताया कि जहां पर यह घटना हुई उस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में हादसा कैद नहीं हुआ है, लेकिन कार जाते हुए नजर आ रही है. फिलहाल पुलिस हर तरह से छानबीन मे जुटी हुई है, बाकी भी कैमरों के फुटेज निकाले जा रहे हैं.


क्या है मुंबई BMW हिट एंड रन केस?
गौरतलब है कि मुंबई में  7 जून को बीएमडब्ल्यू लग्जरी कार से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को कुचल दिया था. इस हादसे में महिला की मौत हो गई थी, जबकि उसका पति घायल हो गया था. टक्कर मारने के बाद आरोपी मिहिर शाह ने मोटरसाइकिल सवार महिला को डेढ़ से दो किलोमीटर दूर तक घसीटता रहा था. हालांकि, पुलिस ने आरोपी मिहिर शाह 48 घंटे बाद मुंबई के विरार इलाके गिरप्तार कर लिया था. आरोपी को मुंबई की एक अदालत ने 16 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. वहीं, मिहिर ने सुनवाई के दौरान कबूल किया है हादसे के वक्त वह कार चला रहा था.