Anuradha Paudwal Join BJP: लोकसभा इलेक्शन की तारीखों से ठीक पहले मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी के नेशनल जनरल सेक्रेटरी अरुण सिंह, बीजेपी नेशनल मीडिया इंचार्ज अनिल बलूनी और दूसरे लीडरों की मौजूदगी में अनुराधा पौडवाल, शनिवार को बीजेपी के खेमे में शामिल हो गईं. पार्टी के नेशनल जनरल सेक्रेटरी अरुण सिंह ने अनुराधा पौडवाल का पार्टी में शानदार इस्तकबाल किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि, आज पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी का कुनबा और बड़ा हो गया है. देश-विदेश में जब भी भक्ति गीत का जिक्र किया जाएगा तो अनुराधा पौडवाल का नाम सबसे पहले लिया जाएगा. उन्होंने 35 बरसों के लंबे अर्से तक भक्ति में डूबे गीत गाए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर अरुण सिंह ने अयोध्या के राम मंदिर, काशी कॉरिडोर और उज्जैन महाकाल के इलाके समेत कई दूसरे कामों का उल्लेख किया. केंद्र सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सदारत में जिस तरह से मुल्क का सांस्कृतिक और आध्यात्मिक विकास हुआ है, उससे मुतास्सिर होकर अनुराधा पौडवाल ने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि,अनुराधा पौडवाल के बीजेपी में आने से पार्टी को और ज्यादा मजबूती मिलेगी. वहीं,  पार्टी के दूसरे नेताओं ने बीजेपी में शामिल होने पर अनुराधा पौडवाल का स्वागत किया.


 



 


गायिका अनुराधा पौडवाल ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि, उन्हें खुशी है कि वह उन लोगों को जॉइन कर रही हैं,उस सरकार से जुड़ रही हूं, जिनका सनातन से गहरा रिश्ता है. उन्होंने कहा कि ये मेरी खुशनसीबी है कि वह आज बीजेपी में शामिल हो रही हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि रामलला की स्थापना के समय मुझे वहां 5 मिनट गाने का मौका मिला. मुझे लगता है कि मैं सही जगह पहुंच गई हूं. जो मेरा सौभाग्य है. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी सुरीली आवाज में एक भजन की कुछ पंक्तियां भी गाकर माहौल को भक्तिमय बना दिया.