Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार को आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें कम से कम तीन जवान घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. थानामंडी-सूरनकोट रोड पर सावनी इलाके में गाड़ी पर हमला हुआ. यह बुफलियाज से जवानों को ले जा रहा था, जहां बुधवार से आतंकवादियों के खिलाफ घेराबंदी और तलाशी अभियान चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

3 जवान घायल
अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने वाहन पर गोलीबारी की, जिसमें कम से कम तीन जवान घायल हो गए. सेना के एक प्रवक्ता ने कहा कि आतंकवादियों के साथ "संपर्क" स्थापित हो गया है और क्षेत्र में गोलीबारी जारी है. अतिरिक्त बलों को मौके पर भेजा गया है.


एनकाउंटर जारी
एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि इलाके में सेना द्वारा शुरू किए गए खुफिया आधारित अभियान के बाद मुठभेड़ चल रही है. प्रवक्ता ने कहा, "मजबूत खुफिया जानकारी के आधार पर कल रात जनरल एरिया डीकेजी में एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था, आज शाम संपर्क स्थापित हो गया है और मुठभेड़ जारी है. आगे की जानकारी का पता लगाया जा रहा है."


पहले भी हुआ विस्फोट
यह घटना बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक सशस्त्र पुलिस इकाई के परिसर के अंदर हुए विस्फोट के बाद आई है. अधिकारियों ने कहा था कि सुरनकोट इलाके में 19 और 20 दिसंबर की दरमियानी रात को हुए विस्फोट के कारण परिसर के पास खड़े कुछ वाहनों की खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गईं. 


इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.