Assam News: असम में कुछ दिनों पहले सोमवार के दिन बीजपी नेत्री की डेड बॉडी नेशनल हाइवे प मिली थी. इस मामले में पुलिस ने हसनूर नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि मृतिका बीजेपी लीडर जोनाली हसनूर के साथ अवैध रिश्ते में थी. दोनों के बीच कहा सुनी हुई और हसून ने जोनली की हत्या कर दी. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है.


क्या है पूरा मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जोनाली असम के ग्वालपाडा की रहने वाली थीं. वह शनिवार सुबह घर से कुछ काम के लिए निकलीं जब वह शाम तक घर नहीं लौटीं तो परिवार वालों ने उन्हें ढूंढने की कोशिश की. लेकिन जब वह लोग पता नहीं लगा पाए तो आखिर में पुलिस के पास जाने का फैसला किया. जहां उन्हें पता लगा कि जोनाली की लाश हाइवे से बरामद हुई है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में हसनू नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया.


हसनूर के साथ रिश्ते में थी जोनाली


ग्वालपाड़ा जिला पुलिस और सीआईडी ने मिलकर ग्वालपाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ग्वालपाड़ा के बीजेपी नेत्री जुनाली नाथ की हत्या को लेकर हमने हसनूर रहमान को गिरफ्तार किया और पूछताछ के बाद पता चला कि हसनूर और जुनाली नाथ के बीच कहासुनी हुई और हसनूर के गाड़ी के भीतर जुनाली को मारा डाला.


हसनूर का कुबूलनामा


मरने के बाद जोनाली को आरोपी ने नेशनल हाईवे पर फेंक दिया. जोनाली और हसनूर पिछले दो सालों से रिश्ते में थे. इसके बीच में हसनूर ने एक लड़की से शादी कर ली. जिसके बाज जोनाली ने आरोपी के साथ घर पर रहने की जिद की. इसी दौरान दोनों में बहस हुई और हसनूर ने जुनाली की हत्या कर दी. आपको जानकारी के लिए बता दें जोनाली पहले से शादशुदा थीं.


हसनूर को पुलिस ने आदालत में पेश किया था और 14 दिनों की रिमांड मांगी थी. लेकिन कोर्ट की ओर से 5 दिन की पुलिस हिरासत के आदेश दिए गए हैं. हसनूर एक वॉर्ड मेंबर था और इसके साथ ही वह कपड़ों का बिजनेस भी करता था.


रिपोर्ट- शरीफ उद्दीन अहमद