Atiq Ahmed Death: अतीक अहमद के बेटे के बाद अब खुद अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज में दोनों को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था जहां फायरिंग हुई और दोनों की मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जा रहा कि किसी ना मालूम शख्स ने उसका कत्ल कर दिया. कातिल कौन था इसका अभी पता नहीं चला है. लेकिन उसके साथ दो और लोग शामिल थे. उनकी हत्या के कुछ देर बाद ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को फायरिंग के बाद घटना वाली जगह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. घटना स्थल पर मौजूद हमारे पत्रकारों ने बताया कि तीनों शख्स मीडियाकर्मी के तौर पर अंदर घुसे थे. 



शूटिंग कैमरे में कैद हो गई क्योंकि मेडिकल चेकअप के लिए पुलिस उनके अस्पताल लेकर जा रही थी. इस दौरान मीडियाकर्मी भी मौजूद थे और उन्हीं के कैमरों में यह घटना कैद हुई है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले अतीक अहमद को उस वक्त गोली मारी गई जब वो मीडिया से बात कर रहे थे. गोली लगते ही जो अतीक अहमद जमीन पर गिर गए थे. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अतीक अहमद बंदूक को अतीक अहमद के सिर पर लगाकर मारा गया है. 


अतीक अहमद को गोली लगने के बाद भी कई गोलियां की आवाजें आईं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अतीक अहमद मीडिया से बात कर रहे थे और उनके आखिरी शब्द "हिंदू-मुस्लिम" थे.


इससे पहले झांसी में 13 अप्रैल को पुलिस एनकाउंटर में अहमद का बेटा असद और उसका एक साथी मारा गया था. उनका अंतिम संस्कार दिन में पहले किया गया था.


ZEE SALAAM LIVE TV