Bageshwar Dham News: धीरेंद्र शास्त्री के धाम से एक और शव मिला है. आपको जानकारी के लिए बता दे मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला स्थित बागेश्वर धाम में एक महीने में ये चौथा शव मिला है. मरने वाला शख्स सागर जिले का रहने वाला था और दरबार में अर्जी लगाने आया था. हाल ही के दिनों में एक और शव बरामद हुआ था. वहीं एक हफ्ता पहले भी एक शव बरामद हुआ था. आखिर ऐसा क्यों हो रहा है, इस मामले की जांच की जरूरत है.


अधेड़ शख्स का शव बरामद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको जानकारी केलिए बता दें ये शव मंगलवार रात को बागेश्वर धाम के बाईपपास सड़क से  बरामद हुआ है. मरने वाले का नाम मंगल पटेल है, जो सागर जिले का रहने वाला है. वह बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने आया था. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.


17 जून को मिला था शव


बता दें इससे पहले 17 जून को बागेश्वर धाममें एक अधनग्न  शव बरामद हुआ था. शव की शनाख्त नहीं हो पाई थी. वहीं इससे पहले भी दो शव बरामद किए गए थे. बागेश्वर धाम से शव मिलने पर पुलिस काफी अचंभे में है. इस बात की जांच की जा रही है कि आखिर शव क्यों मिल रहे हैं और इसके पीछे का रहस्य क्या है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.


लोगों की मांग है कि धाम की सुरक्षा को बढ़ाया जाए. मंगलवार को एक शख्स कट्टा लेकर बागेश्वर धाम में घुस आया था. वहीं लगातार मिल रहे शवों ने लोगों की चिंता को और बढ़ा दिया है. ऐसे में प्रशासन से सुरक्षा की मांग की जा रही है.