Bandra Terminus Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भीड़ एक शख्स को मारती दिख रही है. वीडियो में तथाकथित धर्म के रखवाले जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि ये एक हिंदू लड़की को भगाने की कोशिश कर रहा था. वीडियो बांद्रा टर्मिनस का है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है. जिसपर समाजवादी पार्टी लीडर रईस खान और AIMIM नेशनल स्पोकपर्सन वारिस पठान ने रिएक्शन दिया और इन लोगों की गिरफ्तारी की मांग की है.


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में एक शख्स को मारा पीटा जा रहा है और वहीं पीछे से खड़ी लड़की भीड़ से गिड़-गिड़ाकर गुजारिश कर रही है कि उसे छोड़ दो. उधर भीड़ लड़के को लात, घूसा, थप्पड़ और लातें मार रही है. जिसके बाद ये तथाकथित धर्म के रखवाले लड़के के बाल और कॉलर पकड़कर उसे टर्मिनस के बाहर लाते हैं और जय श्री राम के नारे लगाते हैं. कुछ लड़के वीडियो में दावे कर रहे हैं कि लड़की केवल 16 साल की है. हालांकि लड़के की कितनी उम्र थी इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है.



समाजवादी पार्टी लीडर ने कही ये बात


समाजवादी पार्ट एमएलए रईस खान ने कहा- “बांद्रा स्टेशन पर लव जिहाद के नाम पर हिंदुत्व गुंडों ने एक निहत्थे मुस्लिम लड़के को बेरहमी से पीटा! आज हम आज़ादी के 77 साल मना रहे हैं! हमारे शहीद ने कभी नहीं सोचा था कि मुसलमानों को यह दिन भी देखना पड़ेगा." इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस से गुजारिश की है कि इन लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि लड़की अंबरनाथ की रहने वाली है.


वारिस पठान ने क्या कहा?


वहीं इस मसले को लेकर AIMIM नेशनल स्पोकपर्सन वारिस पठान ने कहा- "ये देखकर काफी अफसोस हुआ कि मुंबई में ऐसी घटना हो रही है. लव जिहाद के नाम पर कुछ हिंदूवादी गुंडे एक निहत्थे शख्स को पकड़कर मारते हैं. पुलिस का जवान खड़ा हुआ देख रहा है और जय श्रीराम के नारे लगाए जा रहे हैं. ये क्या हो रहा है हमारे देश में?"