Bareilly Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शादी में झगड़ा होते दिख रहा है. वैसे तो खाने का हर देसी के दिल में खास जगह होती है, खासकर शादियों के दौरान. हालांकि, हाल ही में उत्तर प्रदेश के बरेली से जो मामला सामने आया है, उसे जानकर आप कहेंगे कि इंसान स्वाद के लिए क्या-क्या कर सकता है. दरअसल इस शादी में खाने में लोगों को लेग पीस नहीं मिला. जिसकी वजह से विवाद शुरू हो गया, और यह विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई भी होने लगी.


उत्तर प्रदेश की शादी में बवाल?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह हंगामा तब शुरू हुआ जब दूल्हे पक्ष के मेहमानों ने देखा कि शादी में परोसी गई चिकन बिरयानी में बेशकीमती लेग पीस नहीं थे. यह बात एक शिकायत से शुरू हुई और जल्द ही एक बड़े झगड़े में बदल गई. कार्यक्रम के वायरल फुटेज में मेहमानों को एक-दूसरे पर लात-घूंसे और कुर्सियां फेंकते हुए दिखाया गया है. यहां तक कि दूल्हा भी इस हंगामे में शामिल हो गया.


 



खूब चले लात घूसे


इस घटना के बाद दोनों परिवारों में हिंसक झड़पें हुईं और माहौल पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गयाय शादी में मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दिया, जिसने जल्द ही सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया.


झगड़े की सार्वजनिक प्रकृति और ऑनलाइन इसे मिले ध्यान के बावजूद, पुलिस के पास कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है. स्थानीय अधिकारियों ने कहा है कि उन्हें घटना की जानकारी है और अगर औपचारिक शिकायत दर्ज की जाती है तो वे उचित कार्रवाई करेंगे.