Begusarai: भीड़-भाड़ वाली जगहों पर मोबाइल चोरी की वारदातों में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है. ऐसी वारदातों को अंजाम देने के लिए चोर बाज़ार, बस और रेलवे स्टेशन को अपना निशाना बनाते हैं. ऐसी जगहों पर भीड़ का फायदा उठाते हुए चोर आसानी से मोबाइल पर हाथ साफ कर लेते हैं. कभी-कभी चलती ट्रेन के दरवाज़े पर बात करते हुए चोर मुसाफिरों को अपना निशाना बना लेते हैं. मोबाइल चोरी करने का नया मामला बिहार के बेगूसराय से सामने आया है. जहां एक चोर को मोबाइल चोरी करने की ऐसी सज़ा मिली कि उसकी जान पर बन आई.


15 किलोमीटर तक खिड़की से लटका रहा चोर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल बेगूसराय स्टेशन से जैसी ही ट्रेन चलने लगी, एक चोर ने ट्रेन की विंडो में हाथ डालकर मुसाफिर का मोबाइल छीनने की कोशिश की, लेकिन यात्री ने चोर का हाथ कस कर पकड़ लिया. बस फिर क्या था दूसरे यात्री ने भी जल्दी से चोर का दूसरा हाथ पकड़कर खींच लिया. इस बीच ट्रेन स्टेशन से आगे निकल गई और चोर खिड़की से लटक गया. तक़रीबन 15 किलोमीटर तक चोर यात्रियों से अपनी ज़िंदगी की भीख मांगता रहा. दोनों यात्री चोर को बेगूसराय के साहेबपुर कमाल स्टेशन से खगड़िया तक यूं ही हवा में लटकाकर ले गए.



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो


वीडियो में ट्रेन से लटका हुआ व्यक्ति अपनी ज़बान में कह रहा है, "हाथ मत छोड़ना भैय्या, हाथ टूट जाएगा, हाथ मत छोड़ना नहीं तो मर जाऊंगा."  बाद में चोर को जीआरपी के हवाले कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने चोर के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है. मोबाइल चोरी करने वाले व्यक्ति का नाम पंकज कुमार बताया जा रहा है जो बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना इलाके का रहने वाला है. चोर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


इस तरह की ख़बरों के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें