Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का यूपी के ग़ाज़ियाबाद पहुंचने पर शानदार स्वागत किया गया. लोनी बॉर्डर पर बने स्टेज पर राहुल और प्रियंका गांधी काफ़ी जोश में नज़र आए. मंच से प्रियंका गांधी ने भाई राहुल को योद्धा बताते हुए उनकी तारीफ़ के पुल बांधें. अपने संबोधन में कांग्रेस की जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी ने कहा मेरे भाई को कोई ख़रीद नहीं सकता क्योंकि वह उसने सच का कवच पहन रखा है. प्रियंका ने बताया कि किसी ने पूछा कि राहुल गांधी की सिक्योरिटी को लेकर आपको डर नहीं लगता, तो उन्होंने कहा कि इन सब पर मेरा यही जवाब है कि राहुल, सच का कवच पहन कर चल रहे हैं.यहीं उनकी सुरक्षा करेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


प्रियंका ने भाई राहुल की शान में पढ़े क़सीदे
प्रियंका गांधी ने मंगलवार को यूपी में 'भारत जोड़ो यात्रा' के एंट्री करने पर कांग्रेस एमपी और अपने बड़े भाई राहुल गांधी समेत तमाम लोगों का स्वागत किया. प्रियंका ने भाई राहुल की हिम्मत और सच्चाई की ख़ूब तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि मेरे भाई ने सत्य का कवच पहन रखा है जिस वजह से भगवान उनकी ठंड और दूसरी सभी चीज़ों से हिफाज़त करेगा. वहीं प्रियंका ने निशाना साधते हुए कहा कि बड़े-बड़े उद्योगपति भी राहुल गांधी को ख़रीद नहीं सकतें क्योंकि वह सच्चाई के रास्ते से कभी पीछे नहीं हटेंगे और हमेशा जनता के हित के लिए काम करते रहेंगे.


हमें आप पर गर्व हैं भाई:प्रियंका
कांग्रेस की उत्तर प्रदेश मामलों की इंचार्ज प्रियंका गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे जगह-जगह 'मोहब्बत की दुकान' की फ्रेंचाइजी खोलें. उन्होंने राहुल गांधी की तरफ मुखातिब होते हुए कहा कि "मेरे बड़े भाई, मुझे तुम पर सबसे ज़्यादा गर्व है. प्रियंका ने अपोज़िशन पर निशाना साधते हुए कहा कि सबने आपको तोड़ने की काफी कोशिश की और पूरा ज़ोर लगाया लेकिन आपके अटल इरादों से कोई आपको हिला नहीं सका. आप योद्धा हैं". प्रियंका गांधी ने कहा, "एकता में ही हमारा विकास है और हम पूरे मुल्क में एकता और भाईचारे का पैग़ाम को फैला रहे हैं.


Watch Live TV