Pawan Singh Divorce: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार इसका कारण हैं उनकी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक. ज्योति सिंह पवन कुमार की दूसरी पत्नी है. पवन इनसे तलाक चाहते हैं जिसको लेकर उन्होंने कोर्ट में अर्जी दी थी. इसी को लेकर वह गुरुवार को कोर्च पहुंचे. इस दौरान वहां ज्योति सिंह भी मौजूद रहीं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने तकरीबन 20 मिनट तक कोर्ट के सामने अपनी बात रखी. उनके वकील ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों लोग साथ नहीं रहना चाहते हैं.


पवन सिंह और ज्योति सिंह की क्यों हो रही है तलाक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह के वकील सुदमा सिंह ने बताया कि कोर्ट में दोनों पक्षों ने अपनी बात रखी है और वह एक दूसरे के साथ नहीं रहना चाहते हैं. पवन सिंह ने कोर्ट में कहा कि कि वह ज्योति सिंह को अपनी पत्नि के तौर पर नहीं रखना चाहते हैं. वहीं ज्योति सिंह ने भी उनके साथ रहने से इंकार कर दिया. दोनों लोगों को जज ने समझाया लेकिन वह मानने के लिए राजी नहीं हैं.


पहली सुनवाई में नहीं पहुंचे थे पवन सिंह


आपको बता दें पहले कोर्ट ने 28 अप्रैल की तारीख दी थी. लेकिन पवन सिंह के कोर्ट ना पहुंचने के कारण तारीख में बदलाव कर दिया गया था और उसे बढ़ा कर 26 मई किया गया था. गुरुवार के दिन हुई सुनवाई के दौरान पवन अपने प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड के साथ पहुंचे. आपको बता दें पवन सिंह ने 9 अक्टूबर को तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी.


पत्नी ने लगाया था पवन पर इल्जाम


पिछली सुनवाई के दौरान ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर इल्जाम लगाया था कि पवन सिंह ने उनका दो बार गर्भपात कराया है. इसके अलावा उन्होंने स्टार पर प्रताड़ना का भी आरोप लगाया था. जान ले ज्योति सिंह एक लंबे वक्त से पवन सिंह से अलग रह रही हैं. आपको बता दें इस से पहले पवन सिंह ने 2014 में नीलम से शादी खी थी. उनकी मौत के बाद पवन सिंह ने ज्योति सिंह से विवाह किया था.


Zee Salaam Live TV