Bhuvan Bam New Bungalow: भुवन बाम को आज हर कोई जानता है. खबर आ रही है कि भुवन बाम ने एक बंगला खरीदा है. सीआरई मैट्रिक्स के जरिए दस्तावेजों से पता चलता है कि दिल्ली के कॉमेडी एक्टर, लेखक, गायक, गीतकार और यूट्यूबर भुवन बाम ने राजधानी के पॉश ग्रेटर कैलाश इलाके में 11 करोड़ में एक बंगला खरीदा है. उन्होंने सौदे पर 77 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है. दस्तावेजों से पता चलता है कि जमीन का इलाका 1937 स्क्वायरफुट है और बंगले का कुल क्षेत्रफल 2233 वर्ग फुट है.


भुवन बम ने खरीदी दिल्ली में बंगला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाम यूट्यूब पर बीबी की वाइन्स नामक अपने कॉमेडी चैनल चलाते हैं, जो काफी फेमस है. वह अपने इस चैनल में अलग-अलग कैरेटर्स खुद करते हैं, जो आपस में बातचीत करते हैं और कॉमेडी करता है. एचटी की एक रिपोर्ट के मुताबबिक भुवन की इस प्रोपर्टी का रजिस्ट्रेशन 7 अगस्त, 2023 को किया गया था. हालांकि एक्टर ने अभी इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं की है.


यूट्यूब पर हैं काफी फेमस


भुवन बाम यूट्यूब पर काफी फेमस है. इसके अलावा उन्होंने कई वेबसीरीज भी की हैं. भुवन गाना भी गा लेते हैं और वह कई सॉन्ग रिलीज भी कर चुके हैं. यूट्यूब पर भुवन बम का बीबी की वाइन्स नाम के चैनल है, जिसके 26.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं. भुवन अपने कंटेंट को काफी वक्त देना पसंद करते हैं और 1 या 2 महीने में एक वीडियो पोस्ट करते हैं. उनकी वीडियोज़ पर करोड़ों में व्यूज आते हैं.