Bihar Politics: राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में 3 मार्च को होने वाली महागठबंधन की जन विश्वास महारैली को लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. महगठबंधन के सभी घटक दलों के नेता इस रैली को लेकर पटना में डेरा डाले हुए हैं. वहीं, रैली में शामिल होने के लिए बाहर से आने वाले लोगों को ठहरने की भी व्यवस्था की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजद के नेताओं ने बताया कि पार्टी की तरफ से 'जन विश्वास रैली' में आने वाले लोगों के लिए 2 मार्च की शाम से लेकर 3 मार्च की सुबह तक ठहरने के लिए वेटनरी कॉलेज मैदान, दीघा के जनार्दन घाट और गर्दनीबाग मौजूद मिनिस्टर रेजिडेंशियल कैंपस में शिविर बनाए गए हैं.


राजद-कांग्रेस का दावा
जन विश्वास रैली के प्रचार के लिए पूरे बिहार में राजद और कांग्रेस द्वारा रथ चलाया जा रहा है. वहीं, राजद का दावा है कि यह रैली ऐतिहासिक होगी. जबकि बिहार कांग्रेस  के चेयरमैन अखिलेश सिंह ने कहा, "महागठबंधन की 'जन विश्वास महारैली' को ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है. इस रैली में 10 लाख से ज्यादा लोग हिस्सा लेंगे. रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस प्रसिडेंट मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद रहेंगे."


भाकपा-माले पूरी ताकत के साथ उतरेगी; दीपंकर
भाकपा-माले सेक्रेटरी दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि महागठबंधन के बुलावे पर 3 मार्च की महारैली की तैयारी पूरी हो चुकी है, जिसमें भाकपा-माले पूरी ताकत के साथ उतरेगी. इस महारैली के जरिए बिहार से जो आवाज उठेगी, उसके सियासी संदेश की अनुगूंज पूरे मुल्क में सुनाई देगी.