Bihar Crime News: बिहार में अपराधी बेलगाम को पुलिस का थोड़ा सा भी डर नहीं है. राज्य में लगातार अपराधी घटना को अंजाम दे रहे हैं. इसी बीच,राजधानी पटना में शुक्रवार धनतेरस त्यौहार के व्यस्तता के बीच अपराधियों ने पटना में एक चर्चित बिल्डर की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पटना पुलिस के मुताबिक, "फुलवारी शरीफ थाना के मौर्य विहार के रहने वाले आलोक शर्मा शुक्रवार को दोपहर अपनी निजी कार से खगौल के रास्ते बेली रोड जा रहे थे. इसी दैरान रूपसपुर नहर खगौल के नजदीक बाइक पर सवार होकर आए बदमाश ने शर्मा को चार गोलियां दाग कर मौके से फरार हो गए".


दो बाइक सवार थे अपराधी
जानकारी के मुताबिक आलोक शर्मा को जख्मी हालत में पटना के राजा बाजार के एक प्राइवेट हॉस्पीटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मरा हुआ डिक्लेयर कर दिया. पुलिस के अफसर ने बताया, "अपराधी तीन चार की संख्यां में बताई जा रही है. सभी अपराधी दो बाइक पर सवार होकर आए थे".


पुलिस ने घटनास्थल से बरामद किए चार कारतूस
पुलिस ने घटनास्थल से चार खाली कारतूस बरामद किए हैं. अफसर ने बताया कि घटनास्थल के नजदीक के सभी CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है. मरने वाला आलोक शर्मा BJP ( Bhartiya Janta Party ) के वर्कर भी बताए जा रहे हैं. मर्डर की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है. जानकारी के मुताबिक, मरने वाला का एक साथी मंटू शर्मा की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.