Bihar News: पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप ने अटल बिहारी वाजपेयी पार्क का नाम बदलकर कोकोनट पार्क कर दिया है. ये पार्क कंकड़बाग में मौजूद है. 2018 में इसका नाम अटल बिहारी वाजपेयी पार्क किया गया था. अब तेज प्रताप ने इसका नाम बदलकर कोकनट पार्क कर दिया है. इस फैसले की काफी मुखालिफत भी हो रही है.


अटल बिहारी वाजपेयी की मूर्ति मौजूद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भले ही इस पार्क का नाम बदलकर कोकोनट पार्क कर दिया गया हो, लेकिन अभी भी इसमें अटल बिहारी वाजपेयी की मूर्ति मौजूद है और उनके नाम का बोर्ड भी बाहर लगा हुआ है. दोनों चीजों के साथ अभी कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है. अब इस मामले को लेकर बीजेपी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. जानकारी के लिए बता दें पहले इस पार्क का नाम कोकोनट पार्क ही हुआ करता था. उस दौरान बीजेपी ने इस पार्क का नाम बदला था. जिसका अपोजीशन ने काफी विरोध किया था.


बीजेपी ने जताया ऐतराज


बीजेपी प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2018 में इस पार्क का नाम बदलकर अटल बिहारी पार्क कर दिया गया था. लेकिन तेज प्रताप ने इसका नाम एक बार फिर कोकोनट पार्क कर दिया है. एक तरफ नीतीश कुमार अटल जी की समाधि पर माला चढ़ाते हैं वहीं दूसरी ओर तेज प्रताप उनके नाम से बने पार्क का नाम बदलते हैं. इस सरकार के दो रंग है. हम मांग करते हैं कि इस पार्क का नाम बदला जाना चाहिए और अटल बिहारी के नाम पर ही होना चाहिए.


पुराने पार्कों का उद्घाटन


इन दिनों तेज प्रताप पुराने पार्कों का रंग रोगन कराकर उनका उद्घाटन करने के लिए सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार आरोप है कि उन्होंने राजधानी में कोई नया पार्क नहीं बनवाया है और वह पुराने पार्कों का ही उद्घाटन कर कर रहे हैं. जिसकी वजह से लोगों के बीच काफी गुस्सा है.