Swiggy Order: नए साल पर हर किसी का जश्न मनाने का अलग-अलग तरीका होता है. कोई घर पर रहकर इसे दोस्तों और परिवार वालों के साथ मनाता है. तो कोई बाहर जाकर इसे सेलिब्रेट करना पसंद करता है. लेकिन चाहे आप बाहर हों या फिर घर में, एक चीज ज्यादातर लोग करना पसंद करते हैं. वह है ऑनलाइन फूड ऑर्डर. इस बार न्यू ईयर के मौके पर ऑनलाइन फूड डिलीवरी वेबसाइट स्विगी का डेटा सामने किया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.


स्विगी का डेटा कर देगा हैरान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फंक्शन वाले दिन हर कोई खाना बनाना पसंद नहीं करता है, ऐसे में लोगों के पास सबसे बेहतर ऑप्शन ऑनलाइन फूड ऑर्डर का होता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि नए साल की पहले की शाम स्विगी ने 3.50 लाख बिरयानी, 2.5 लाख से ज्यादा पिज्जा डिलीवर किए हैं. न्यूजी एंजेसी भाषा ने ये जानकारी सूत्रों के हवाले से दी है.


इस बिरयानी के आए सबसे ज्यादा ऑर्डर


स्विगी ने ट्विटर पर किए एक सर्वे के अनुसार बताया है कि हैदराबादी बिरयानी के लिए 75.4ऑर्डर्स आए हैं. इसके बाद लखनवी बिरयानी के 14.2 प्रतिशत और कोलकाता बिरयानी के 10.4 प्रतिशत ऑर्डर आए हैं. सूत्रों ने भाषा को जानकारी देते हुए कहा कि "इस दिन 3.50 लाख ऑर्डर के साथ सबसे ज्यादा बिरयानी पहुंचाई गई है. हैदराबाद के फेमस रेस्टोरेंट के बावर्ची ने प्रतिमिनट 2 बिरयानी की अपूर्ती की है.


रेस्तरां ने बनवाई कई टन बिरयानी


हैदराबाद के एक फेमस रेस्तां ने डिमांड पूरी करने के लिए 15 टन बिरयानी बनाई थी. स्विगी ने शाम साढ़े 10 बजे कहा कि डॉमिनोज इंडिया को 61,287 पिज्जा ऑर्डर मिले हैं, आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उसके साथ ऑरेगेनो के कितने पैकेट्स गए होंगे. कंपनी के सूत्रों ने बताया कि कुल 2.5 लाख से ज्यादा पिज्जा की डिलीवरी की गई है.


Zee Salaam Live TV